'Helicopter Eela' ट्रेलर: बर्थडे पर काजोल को पति से मिला यह सरप्राइज़
'Helicopter Eela' ट्रेलर: बर्थडे पर काजोल को पति से मिला यह सरप्राइज़
Share:

आज बॉलीवुड कि बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री काजोल अपना जन्मदिन मना रहीं है और उनके जन्मदिन पर उनकी फिल्म हैलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो बहुत ही दमदार है. फिल्म के ट्रेलर में काजोल का अंदाज काफी शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस बात की घोषणा बहुत पहले की जा चुकी थी कि काजोल के जन्मदिन वाले दिन ही उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और ऐसा ही किया गया. यह फिल्म अजय देवगन और धवन जयंतिलाल गढा द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया गया है और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार है.

B'day Special : नेगेटिव किरदार के लिए खिताब पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं काजोल

फिल्म को इसी साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो वह एक सिंगल मदर इला की है जिसका किरदार काजोल निभा रहीं हैं. ट्रेलर में नजर आ रहा है इला अपने बेटे के साथ अपनी जिंदगी को किस तरह व्यतीत करती हैं. काजोल के बेटे का किरदार फिल्म में र‍िद्धी सेन निभा रहे हैं. फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो को देखकर बनाई गई है. इस पूरी कहानी में इला अपने बेटे से बहुत प्यार करती है लेकिन बीटा जैसे-जैसे बड़ा होता है उसे उसकी माँ का प्यार एक घुटन लगने लगता है जिससे निकलने की वह कोशिश करता है.

B'day Spl : जिस भी फिल्म में ये एक्ट्रेस गिर जाती है वो फिल्म हिट हो जाती है

फिल्म में इला अपने बेटे के लिए अपने सपनों को छोड़ देती है और उसे सारा समय देती है लेकिन बड़े होने के बाद बीटा घर छोड़कर चला जाता है और उसके बाद इला की जिंदगी ब्वदल जाती है और वह अपने जीवन को नया बनाने की कोशिश करती है. आगे की कहानी आप फिल्म रिलीज होने के बाद देख लीजियेगा. फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर.

बॉलीवुड अपडेट्स

बढ़ती उम्र के साथ-साथ और ज्यादा खूबसूरत और हॉट होती जा रहीं हैं काजोल

लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ

सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -