साउथ की मलाइका के  डांस के सामने रियल मलाइका भी हैं फेल
साउथ की मलाइका के डांस के सामने रियल मलाइका भी हैं फेल
Share:

बॉलीवुड में तो एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की अदाओं के जलवे हर किसी ने देखे हैं लेकिन मलाइका को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती हैं उनकी हमशक्ल. साउथ इंडस्ट्री की मलाइका अरोरा कहीं जाने वाली एक्ट्रेस और मशहूर डांसर हिना पांचाल अक्सर ही अपने हॉट लुक और डांस वीडियोस के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हिना सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर तो आपकी भी निगाहे थम जाएंगी.

 

A post shared by Heena Panchal (@theofficialheena) on

हिना अपने शानदार डांस के लिए खासतौर से जानी जाती हैं और इस बार उन्होंने फैंस को अपना पोल डांस दिखाना चाहा है. हिना ने बेहतरीन पोल डांस कर इस मामले में तो मलाइका अरोरा को भी टक्कर दी है. हिना का डांस देखते ही उनके फैंस ने तारीफ करनी शुरू कर दी. हिना ने अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए एक प्यारा-सा मैसेज भी दिया है.

 

A post shared by Heena Panchal (@theofficialheena) on

हिना ने कैप्शन में लिखा है कि- 'हमारा जीवन भी बैलेंस की तरह है एक तरफ ढेर सारे सुख हैं और एक तरह उतने ही दुःख. इसी तरह उनके लिए पोल डांस भी उनके लिए बहुत जरुरी है.' हिना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस उनके डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आप भी देखिये हिना का ये शानदार डांस वीडियो.

टॉलीवुड अपडेट...

गैंगस्टर बन 'लूलिया गर्ल' ने नारी शक्ति के बारे में बोली बड़ी बात

अटल जी के निधन से इस भोजपुरी बाला का हाल हुआ बेहाल

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -