दिनभर की सुर्खियां
Share:

 

मंडला में बोले मोदी,सरपंच अच्छा काम करें
नरेंद्र मोदी मंगलवार को मंडला के रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा- "आज पंचायत दिवस भी है. बापू के सपनों का साकार करने का एक अवसर है, क्योंकि महात्मा गांधी ने बार-बार दोहराया था कि भारत की पहचान भारत के गांवों से है. देश के विकास के लिए यह बहुत जरूरी है. मैं सभी सरपंचों और प्रधानों से अपील करता हूं कि वे अपने क्षेत्र में कुछ काम ऐसे करें, जिन्हें वे अपनी अगली पीढ़ियों को बता सकें कि ये काम उन्होंने किया था.
 
रेप की घटनाओं पर MP के गृहमंत्री के बेतुके बोल
रेप की घटनाओं पर नेताओं की तरफ से आने वाले बयानों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बार मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने देश में हो रहे रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स को जिम्मेदार ठहराया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने भूपेंद्र ने कहा कि उन्होंने रेप की घटनाओं के पीछे की वजह जानने के लिए एक सर्वे करवाया जिसमें ये पाया गया है कि इन घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स सबसे ज्यादा जिम्मेदार हैं. 
 
कश्‍मीर में सेना और आतंकियों में मुठभेड़, एक जवान शहीद
जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल के लाम गांव में आतंकवादियों के साथ चल रही मुठभेड़ में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुरक्षा बल आतंकियों की हर फायरिंग का जवाब दे रहे हैं. 
 
मेरे दामन पर भी है मुसलामानों के खून के दाग- सलमान खुर्शीद
अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में रविवार को आयोजित हुए वार्षिकोत्सव में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. खुर्शीद से पूछा कि कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के जो इतने सारे धब्बे हैं, इनको आप किन अल्फाजों से धोना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में सलमान खुर्शीद ने कहा कि 'कांग्रेस का नेता होने के नाते मुसलमानों के खून के यह धब्बे मेरे अपने दामन पर हैं.'  
 
मोदी की अग्निपरीक्षा, सिद्धारमैया की कसौटी पर
कर्नाटक का घमासान मोदी बनाम सिद्धारमैया की टक्कर का चोला पहन रहा है. बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि आंतरिक सर्वे में पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है. इसलिए बीजेपी मुसीबत से बाहर निकलने के लिए मोदी की रैलियों का सहारा लेगी. नेता ने बताया, '29 अप्रैल से मोदी 5 बार कर्नाटक आएंगे और 15 से 17 रैलियों को संबोधित करेंगे. इस रणनीति ने हमारे लिए गुजरात में काम किया था. हमने उनकी (मोदी) वजह से ही हर जगह सरकार बनाई है.'

 

पीने के पानी के लिए ग्रामीणों को हो रही है समस्या

संत सिंगाजी महाराज का जन्मोत्सव

भोपाल में पैट्रोल डीजल मंहगा हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -