क्या आपने भी देखा इस अजब-गजब बाइक को
Share:

आपने अक्सर फिल्मो में ऐसी बाइक देखी होगी जिससे एक्टर कुछ भी कर सकता हैं जैसे की वो बाइक सीढ़ी पर चढ़ जाती हैं, पानी में चल जाती हैं और भी कई ऐसे करतब बाइक से दिखाए जाते हैं जिसपर भरोसा कर पाना असंभव सा लगता हैं. किन्तु आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम टॉरस हैं. इस बाइक को रूस में बनाया गया हैं. ये बाइक देखने में एक साधारण बाइक की तरह ही लगती हैं किन्तु जब हम आपको इसकी खूबियां बतायेगे तो आप भी सोच में पड़ जायेगे की क्या ये संभव हैं.

ये बाइक कीचड़ से भरे रास्तो और खेतो में आसानी से चलाई जा सकती हैं. इस बाइक को आप रेत पर भी चला सकते हैं ये बाइक सीढ़ी पर भी चल सकती हैं मतलब जिन रास्तो पर आम बाइक नही चल पाती हैं. उन रास्तो पर इस बाइक को आराम से चलाया जा सकता हैं. ये बाइक इतनी हल्की हैं की इसे आप आसानी से उठाकर एक स्थान से दूसरे स्थान पर रख सकते हैं.

इतनी सारी खूबियों के साथ अब हम आपको बताने जा रहे हैं इस बाइक की सबसे बढ़ी खासियत के बारे में इस बाइक को आप आसानी से खोलकर बैग में रखकर कहि भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं. ये बाइक रूस के जंगलों में आवागमन के लिए बनाई गई हैं.

दिसंबर के अंत तक आ जाएगी बजाज की नयी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -