शमी पर लगाए आरोपों को लेकर हसीन का यू टर्न
शमी पर लगाए आरोपों को लेकर हसीन का यू टर्न
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद शमी पिछले कई दिनों से अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर चर्चा में है. मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद चल रहा है, अब इस विवाद में एक और नया मोड़ सामने आया है. हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग को लेकर लगाए आरोपों से पलटी मार कर यू टर्न ले लिया है. 

पत्रकारों से बातचीत में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर लगाए मैच फिक्सिंग और पैसे लेने की बात पर लगाए सभी आरोपों को वापस लेते हुए कहा है कि "मैंने ऐसे आरोप कभी लगाए नहीं ही नहीं." आगे वह कहती है कि "मैं हमारे झगड़े वाले विवाद को कभी भी अदालत में लाना नहीं चाहती थी, शमी पिछले दो वर्षों से मेरे साथ बहुत ही गलत तरीके से व्यवहार कर रहा है, जिसके कारण मजबूरन मुझे अपना पक्ष रखने के लिए अदालत का दरवाजा ठोकना पड़ा."

बता दें, हसीन जहां ने शमी पर कई आरोपों लगाए लेकिन वह अभी तक साबित नहीं हो पाए है. हालाँकि शमी को अच्छी तरह जानने वाले पूर्व कप्तान धोनी ने खुलकर शमी का पक्ष लेते हुए कहा था कि "जहाँ तक मैं शमी को जानता हूँ वो इस तरह के काम नहीं कर सकता है." साथ ही पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने अपने एक बयान में शमी का साथ दिया था. 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए धोनी ने किया बड़ा खुलासा, फिट हूँ खेलूंगा

इंग्लैंड ओपन के सेमीफाइनल में पीवी सिंधू

इतना महंगा पानी पीने के बाद भी सुरक्षित नहीं हैं कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -