पहले ही दिन हाफ गई हसीना...
पहले ही दिन हाफ गई हसीना...
Share:

जी हां जनाब आज एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई की बहन का बोलबाला रहा. भारतीय सिनेमाघरों में कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर सभी के बीच में रूबरू हुई. बात अगर फिल्म की कहानी के बारे में करे तो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भले फिल्म में पूरी ईमानदारी दिखाई हो लेकिन फिल्म में उन्हें कास्ट ही नहीं करना चाहिए था. खासकर बड़ी और परिपक्व हसीना के लिए. ऐसा लगता है मानो वो अपने मुंह में रसगुल्ला लेकर डायलॉग बोल रही हो.

आपको बता दे की फिल्म की कहानी में बाबरी मस्जिद, हिंदू मुस्लिम दंगे, मुंम्बई ब्लास्ट जैसी कई घटनाओं का ज़िक्र होता है. अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में करे तो जनाब बता दे कि, अपूर्व लाखिया निर्देशित फिल्म हसीना पारकर को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन एक करोड़ 35 लाख रूपये के करीब कलेक्शन मिला है.

अभी पूरे आंकड़े नहीं आये हैं. श्रद्धा कपूर और उनके असली भाई सिद्धांत की इस फिल्म को लेकर कुछ शुरूआती क्रेज था लेकिन फिल्म की दो बार टली रिलीज़ ने नुकसान पहुंचाया है. मुंबई बमकांड के आरोपी और पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की लाइफ़ पर बनी इस फिल्म को रिव्यूज़ भी बहुत अच्छे नहीं मिले हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -