प्रियंका से लेकर बिपाशा तक से संबंध बना चुका है यह एक्टर, अब दिखता है ऐसा...
प्रियंका से लेकर बिपाशा तक से संबंध बना चुका है यह एक्टर, अब दिखता है ऐसा...
Share:

कभी बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड ओर ऋतिक रोशन के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर हुए हरमन बावेजा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हरमन बावेजा ने साल 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से डेब्यू किया था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई और इसके बाद साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए एक रोमांटिक फिल्म बनाई, जिसका नाम था 'व्हाट्स योर राशि' लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई और इस फिल्म को भी किसी ने पसंद नहीं किया.

वहीं इन दो फिल्मों के बाद ही हरमन और प्रियंका के बीच अफेयर की खबरें आई थी और दोनों ने कई दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन इस पर कभी मुहर नहीं लगाई और शायद हरमन के खराब करियर के कारण प्रियंका उन्हें छोड़कर चली गईं. आप सभी को बता दें कि हरमन ने अपने पूरे करियर में सिर्फ पांच फिल्में की, जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं. आप सभी को यह भी बता दें कि हरमन अब पहले से बहुत बदल गए हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि हरमन फिलहाल ऐसे दिखने लगे हैं कि उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया है.

एक वक्त था जब हरमन को रितिक रोशन का हमशक्ल कहा जाता था, लेकिन अब वह ऋतिक के आधे हमशक्ल भी नहीं दिखते हैं. साल 2014 में हरमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बिपाशा बासु के साथ रिलेशन में है वहीं साल 2014 में दिसंबर में बिपाशा ने बताया था कि उनका रिश्ता खत्म हो चुका है खबरों के अनुसार प्रियंका और बिपाशा को डेट करने के बाद हरमन इंडस्ट्री से गायब हो गए और उन्होंने बॉलीवुड से दुरी बना ली. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की बधाइयां. 

इमरान हाश्मी की 'चीट इंडिया' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

अपने मामा से शादी करके सम्बन्ध बनाना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

'भारत' के लिए बनेगी नई वाघा-अटारी बॉर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -