बिना धन खर्च के भी आती है घर में खुशियां
बिना धन खर्च के भी आती है घर में खुशियां
Share:

आज हम आपको कुछ ऐसे आसान से वास्तु टिप्स बताएँगे जो आपके घर में बिना आपके धन खर्च किये खुशियाँ लाती है. वास्तु शास्त्र के अनुसार नमक को सकारात्मक ऊर्जा का अच्छा स्रोत माना जाता है यदि आपके घर के किसी कोने में सूर्य की रौशनी नहीं पहुंच पाती है तो उस स्थान पर समुद्री नमक एक कटोरी में भरकर रखने से उस स्थान की नकारात्मक ऊर्जा यदि है तो उसका नाश होता है और नहीं है तो ये नमक उसे पनपने नहीं देता है.

सभी व्यक्तियों को बाजार से अपनी पसंद की कुछन कुछ चीजें खरीदने का शौक होता है किन्तु हम कई वस्तुएं ऐसी होती है जो हमारे किसी काम की नहीं होती इसी वस्तुएं आपके घर में केवल जगह रोकने का काम करती है इससे भी आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा की उत्पत्ति होती है.
 

यदि आपके घर की कोई खिड़की हमेशा बंद रहती है तो इसे कभी कभी खोलना अवश्य चाहिए क्योकि इससे नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव आपके घर से कम होता है.

यदि आपके घर का पलंग उत्तर से दक्षिण दिशा की तरफ है तो आपके पलंग की दिशा सही नहीं है सिर पूर्व दिशा में और पैर पश्चिम दिशा में होना चाहिए. जिससे आपके घर में शुभ फल प्राप्त होता है.

आपके शयनकक्ष में कभी भी दर्पण या सीसा नहीं होना चाहिए यदि हो तो उसे इस प्रकार रखें की उसमे सोते समय आपका चेहरा नहीं दिखना चाहिए.

आपको आपने घर से सभी अनुपयोगी वस्तुओं को बाहर कर देना चाहिए क्योकि आपके घर में जितना अधिक स्थान खुला होगा उतना हो सकारात्मक ऊर्जा का विस्तार अधिक होगा.

 

अगर आपके साथ होता है ये सब तो समझिये की ये शनि का है दुष्प्रभाव

सुबह उठते ही से इन सब का दिख जाना मतलब होता है शुभ संकेत

अंगूठा सीधा है तो सावधान

घर का दरवाजा, शुभ या अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -