कुछ ऐसा रहा कबीर बेदी की चार शादियों का सफर
कुछ ऐसा रहा कबीर बेदी की चार शादियों का सफर
Share:

टीवी एक्टर और मशहूर कलाकार कहे जाने वाले कबीर बेदी का आज जन्मदिन है और इन्होने अपने 70वें जन्‍मदिन के मौके पर चौथी शादी की थी। जी हाँ कबीर ने चौथी बार परवीन दुसांज से शादी की थी ये दोनों शादी से पहले दस साल के रिलेशन में रहे थे। परवीन की बात करे तो परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से उम्र में 4 साल छोटी हैं और साथ ही वे एक ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हैं। कबीर को कई बार अपनी 29 साल छोटी पत्नी के साथ देखा गया है वे कहीं भी इवेंट्स में शामिल होते है तो उन्ही के साथ नजर आते है। आप सभी ने इन्हे कई टीवी सीरीज में देखा ही होगा।

जैसे - Jai Ho, Murder She Wrote, Bible Ki Kahaniyaan, Ritorno di Sandokan II, Team Knight Rider, Highlander: The Series, Ganga Kii Dheej, VandeMataram, Maharaja's Daughter, आदि। आप सभी को बता दे कबीर ने अब तक चार शादियां कर ली है और परवीन दुसांज उनकी चौथी पत्नी है। कबीर ने अपनी पहली शादी डांसर प्रोतिमा से की थी जो 1969 में हुई थी। आपको ये भी बता दें कि प्रोतिमा से उनके दो बच्चे पूजा और सिद्धार्थ हैं जिनमे सिद्धार्थ ने खुदखुशी कर ली है और कबीर ने उन्हें खो दिया है।

प्रोतिमा की भी कुछ समय बाद एक हादसे में मौत हो गई। उसके बाद कबीर ने ब्रिटिश डिजाइनर सुजैन हम्फ्रेस से की लेकिन दोनों का रिश्ता लम्बे समय तक नहीं टिका और दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके बाद कबीर ने तीसरी शादी रेडियो और टीवी प्रेजेंटर निक्की से की लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए।

श्वेता तिवारी की बहन का हुआ था मर्डर, एक आरोपी गिरफ्तार

1m फैन्स का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी हैं 'गुलाम' की एक्ट्रेस

विनर बनते ही शिल्पा को मिला बड़ी कंपनी से एड का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -