B'Day Special :पहली बार सोहा से मिले तो लड़ने लगे थे कुणाल, फिर रहे थे लिव इन में
B'Day Special :पहली बार सोहा से मिले तो लड़ने लगे थे कुणाल, फिर रहे थे लिव इन में
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले कुणाल खेमू आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सबह९ी को बता दें कि कुणाल एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और इन्होने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है सभी में इनको पसंद किया गया. आप सभी को पता ही होगा कि अब कुणाल नवाब खानदान के दामाद है यानी उन्होंने सैफ अली खान कि बहन सोहा अली खान से शादी कि और दोनों की एक लड़की भी है जिसका नाम इनाया है.

कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कलयुग से की थी और इसी फिल्म के बाद वह काफी पॉपुलर हुए इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया. इसके बाद कुणाल फिल्म ट्रेफिक सिग्नल में नजर आए जहाँ उनकी काफी तारीफें हुई और उसके बाद उनकी किस्मत चमक गई. इन मूवीज के बाद उन्हें ढोल, गोलमाल, 99 , गो गोवा गॉन, सुपरस्टार, तम्मना, भाई, जय वीरू, ब्लड मंडे, भाग जॉनी, ढूढंते रह जाओगे, जैसी कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए.

आज भी कुणाल फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और आज भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है. कुणाल की मुलाक़ात सोहा अली खान से ढूंढते रह जाओगे फिल्म की शूटिंग के वक्त हुई थी लेकिन दोनों की लड़ाई हुई और दोनों एक-दूजे को नापसंद करने लगे, और उसके बाद जब ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आई तो दोनों आपस में मिलने लगे और दोनों को प्यार हो गया. दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद 25 जनवरी 2015 में दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल कुणाल को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

Birthday Special: विदेशों से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले निर्देशक हैं करण जौहर

शब्बीर अहलूवालिया ने इस खूबसूरत अंदाज़ में पत्नी को किया बर्थडे विश

अंग्रेज चले गए Happy Birthday यही छोड़ गए- अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -