B'Day Special : अंतरंग वस्त्र में सिगरेट पीते हुए नजर आई थी ये टीवी एक्ट्रेस
B'Day Special : अंतरंग वस्त्र में सिगरेट पीते हुए नजर आई थी ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही शानदार और खूबसूरत बहु नारायणी शास्त्री आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, आज नारायणी शास्त्री का 39वां जन्मदिन हैं. नारायणी का जन्म 16 अप्रैल 1978 को पुणे में हुआ था और इन्होने अपने करियर की शुरुआत में कई साल थियेटर में काम किया. टीवी पर सबसे पहले वह डीडी वन के शो 'कहानी सात फेरों की' में नजर आई और उसके बाद उन्होंने कई शोज़ में काम किया.

टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी आप सभी ने उन्हें देखा ही होगा. इन दिनों नारायणी टीवी शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नजर आ रही हैं. नारायणी उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में आई थी जब उनकी बिकनी में सिगरेट पीते हुए तस्वीर वायरल हुई थी. जी हाँ, उस समय जब नारायणी पीले रंग की बिकनी में स्पॉट हुई और सिगरेट पी रही थी.

नारायणी ने अपनी निजी ज़िंदगी में टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ रिलेशन बनाए और खबर यह भी आई कि दोनों ने चुपके-चुपके शादी कर ली. थोड़े समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और नारायणी ने अपने दूसरे बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रेवर से शादी की और अपनी शादी कि तस्वीरों से धमाका मचा दिया. स्टीवन एक क्रिएटिव डायरेक्टर और बहुत अच्छे पेंटर हैं. नारायणी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएँ.

एक गलती की वजह से इन स्टार्स को शो से धक्के मारकर निकाल दिया

IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़

लाइमलाइट की चकाचौंध से दूर ये टीवी अभिनेता कर रहा है अब खेती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -