B'day Special: सरेआम इस एक्टर के बेटे संग लिपलॉक कर सुर्ख़ियों में आए थे मनीष पॉल
B'day Special: सरेआम इस एक्टर के बेटे संग लिपलॉक कर सुर्ख़ियों में आए थे मनीष पॉल
Share:

एक एक्टर और होस्ट के रूप में अपनी पहचान बना चुके मनीष पॉल आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। मनीष को आप सभी ने होस्ट के रूप में देखा होगा। मनीष का जन्म 3 अगस्त 1981 को हुआ था और वह अपनी अजीब हरकतों की वजह से मशहूर हैं। मनीष को आप सभी ने बॉलीवुड के कई अवार्ड्स शोज को होस्ट करते हुए देखा होगा। मनीष ने कई शोज के लिए एंकरिंग की है और वह कई टीवी रियलिटी शोज को भी होस्ट कर चुके हैं। केवल होस्टिंग के मामले में ही नहीं मनीष एक्टिंग के मामले में भी काफी अव्वल हैं।

Video: प्रिंस ने प्रिंसेस की तरह मनाया मंगेतर युविका ने जन्मदिन

उन्हें आप सभी ने फिल्म मिकी वायरस, तेरे बिन लादेन, जैसी फिल्मों में देखा होगा। मनीष ने टीवी में अपना करियर होस्ट के रूप में बनाया। इन्होने टीवी और बॉलीवुड के साथ ही कई म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया। मनीष उस समय काफी सुर्ख़ियों में आए थे जब उनसे एक इवेंट के दौरान अनुपम खेर के बेटे सिकंदर ने सवाल किया था कि वह होमोसेक्शुअलिटी पर बेस्ड फिल्म में काम करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने जवाब दिया था हाँ, वह होमोसेक्शुअलिटी को दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर

उन्होंने सबके सामने उस दौरान लिपलॉक किया था। मनीषा उस समय अपने लिपलॉक को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे और उनका वह लिपलॉक का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था और पसंद भी किया गया था। मनीष ने अपने करियर की शुरुआत एक आरजे के तौर पर की थी और उसके बाद वीजे और अब होस्ट। फिलहाल मनीष को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां।

टीवी अपडेट्स

'अनिका' बन दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

क्यों लगाती हैं महिलाएं सावन में मेहँदी

अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को घायल कर रही है यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -