B'Day Special : हॉलीवुड की सबसे सुन्दर जुड़वाँ बहनों को जन्मदिन की बधाई
B'Day Special : हॉलीवुड की सबसे सुन्दर जुड़वाँ बहनों को जन्मदिन की बधाई
Share:

हॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने हुस्न के और अभिनय के जलवे दिखाने वाली Ashley Olsen आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, आज Ashley 32 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. Ashley Olsen को आप सभी ने पहली बार Michelle Tanner के साथ उनकी ट्विन्स सिस्टर के किरदार में देखा होगा.

इस फिल्म के हिट होने के बाद Ashley कई हिट फिल्मों में नजर आई जैसे - Getting There (2002), When in Rome (2002), The Challenge (2003) Charlie's Angels: Full Throttle (2003), New York Minute (2004). आदि. इन सभी फिल्मों के बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया. Ashley को Council of Fashion Designers of America का सदस्य भी बनाया जा चुका हैं. The Row जैसे शानदार और बड़े फैशन ब्रांड की एश्ले co-founded हैं उनके साथ ही उनकी जुड़वाँ बहन भी इस फैशन ब्रांड की co-founded हैं.

आपको बता दें कि आज ही Ashley Olsen की जुड़वाँ बहन Mary-Kate Olsen का भी जन्मदिन हैं. दोनों ही आज ही के दिन पैदा हुए थे. Mary-Kate Olsen भी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और उन्होंने भी कई हिट फिल्मों में काम किया है. Mary-Kate Olsen अब एक fashion designer हैं और बहुत सी ऐसी ड्रेसेस डिजायन कर चुकी हैं जिनके लिए उन्हें काफी तारीफें मिली हैं. फिलहाल दोनों ही हॉलीवुड अभिनेत्रियों को जन्मदिन की बधाइयाँ.

भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात

अक्षय की 'टॉयलेट' ने चीन में दिखाया कमाल, तीन दिन में छापे 61.04 करोड़ रूपए

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -