B'day Spl : 3 साल में अचानक ही इतनी सुन्दर हो गई ये चाइल्ड एक्ट्रेस
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. हंसिका को आप सभी ने कई फ़िल्में और टीवी शोज में देखा होगा. हंसिका ने साउथ फिल्में करने के साथ-साथ बॉलीवुड और छोटे पर्दे के भी कई शोज और फिल्मों में काम किया है. हालांकि उन्हें अपनी असल पहचान साउथ इंडस्ट्री में ही मिली है. हंसिका ने टॉलीवूड फिल्मों में काम करके अपना बड़ा नाम कमा लिया है.

हंसिका को साल 2003 में रितिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में आप सभी ने रितिक की दोस्त श्रुति के किरदार में तो जरूर देखा ही होगा. इसके बाद साल 2004 में आई फिल्म 'हम कौन है' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद से ही हंसिका पर्दे से गायब हो गईं थीं. करीब 3 साल पर्दे से दूर रहने के बाद साल 2007 में हंसिका ने तेलुगु फिल्म 'दसमुदुरु' से लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए तो हंसिका को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था.

इसके बाद 2007 में ही हंसिका ने हिमेश रेशमिया के एल्बम 'आप का सुरूर' में अपने लुक से सभी को चौंका दिया था. दरअसल सभी ने आखिरी बार हंसिका को बच्ची के रूप में ही देखा था और अचानक ही हंसिका को बड़े रूप में देखकर सभी तरफ बस उनकी ही चर्चाएं होने लगी थी. हंसिका के बदले हुए लुक को देखकर तो ये तक कहा गया था कि उन्होंने बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लगवाया है. हालांकि इन सभी बातों पर हंसिका ने चुप्पी साध रखी थी.

 

हंसिका आखिरी बार साल 2008 में फिल्म 'मनी है तो हनी है' में नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली थी. हालांकि हंसिका इस बीच लगातार तेलुगु और तमिल फिल्मों में नजर आ रही थीं. हंसिका को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां...

टॉलीवूड अपडेट...

सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

'हम बदला लेंगे' में जुटी गार्गी पंडित

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -