अपने होने वाले पति के साथ इटली में रोमांटिक पल बिता रहीं हेली
अपने होने वाले पति के साथ इटली में रोमांटिक पल बिता रहीं हेली
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों अगर किसी कपल की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन. कुछ दिन पहले ही इस कपल ने चोरी-छिपे सगाई कर ली थी. सुनने में आया है कि जस्टिन और हेली ने बहामास के एक लोकल रेस्टोरेंट में सगाई की थी. इस बात की जानकारी वहां मौजूद चश्मदीदों ने दी थी. इसके बाद खुद हेली ने भी अपनी सगाई की ऑफिशियली घोषणा कर दी थी. हाल ही में एक बार फिर ये कपल साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए.

जूतों के प्रमोशन के लिए बोल्ड हुई केंडल जेनर

जस्टिन और हेली इस बार इटली में चल रहे मिलान फैशन वीक का हिस्सा बनने पहुंचे. हेली ने यहाँ की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'thank you God for all the beautiful things you create'. हेली ने इटली के सुहाने मौसम की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. हेली ने कैप्शन के जरिए प्रकृति की खूबसूरती की तारीफ की है और इस खूबसूरत दुनिया में आने के लिए भगवान को धन्यवाद भी कहा है.

किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू

आपको बता दे जस्टिन और हेली हाल में ही इंग्लैंड में भी वेकेशन्स एन्जॉय करने गए थे और इस दौरान जस्टिन ने सड़क पर बैठकर हेली के लिए गाना गया था. जस्टिन का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जैसे ही जस्टिन और हेली की सगाई की ख़बरें सामने आई थी तो फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. अब तो सभी को जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...    

काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर

कैप्टन मार्वल के ट्रेलर ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

फिर से भारत में धमाका करने आ रही एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -