HTC का नया स्मार्टफोन Galaxy S9+ को देगा कड़ी टक्कर
HTC का नया स्मार्टफोन Galaxy S9+ को देगा कड़ी टक्कर
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC अपने HTC U12 स्मार्टफोन पर काम कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही लांच कर सकती है. कयास लगाए जा रहे है कि HTC U12 को अगले महीने के अंत लांच किया जा सकता है. टेक न्यूज़ वेबसाइट Evan Blass की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन U12 होने वाला है जो कि हाल ही में लांच हुए Samsung Galaxy S9 को कड़ा मुकाबला देने वाला है. इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा जो QHD रिजोल्यूशन के साथ बेजललेस डिजाइन से लैस होगा.

आपको बता दें कि HTC U12 की स्पेशिफिकेशंस के बारे में सबसे पहले एक ट्विटर यूजर जानकारी सांझा की थी. यूजर ने अपने ट्वीट में कहा था कि HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लेस होगा. वहीं इस हैंडसेट में 6GB रैम और 64 व 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी. इसमें पावरबैकअप के लिए 3,420mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है.

वहीं कुछ मीडिया रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित होगा. इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. HTC U12, IP68 वाटर-डस्ट रेजिस्टेंट और फेस अनलॉकिंग टेक्नोलॉजी से भी लैस होगा. इसमें 16 MP और 12 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा.

 

सोनी ने लॉन्च किया मिररलेस कैमरा

वीडियो लीक में सामने आया iPhone SE 2

एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का 58 रूपए वाला प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -