भारत में लांच हुए HTC Desire सीरीज के दो नए स्मार्टफोन
भारत में लांच हुए HTC Desire सीरीज के दो नए स्मार्टफोन
Share:

ताइवान की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एचटीसी में अपने दो नए व स्टाइलिश स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिए है. कंपनी ने 7 जून को HTC Desire 12 और Desire 12 प्लस को लॉन्च कर दिया. ये दोनों ही स्मार्टफोन को ड्यूरेबल अर्किलिक ग्लास बैक पैनल से लैस है. बता दें कि भारत से पहले इन स्मार्टफोन्स को इसी साल मार्च में ग्लोबली लांच किया गया था. भारत में इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल 11 जून से शुरू होगी. HTC Desire 12 और Desire 12 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इन फोन्स को क्रमशः 15,800 रुपए और 19,790 रुपए के साथ लांच किया है. वहीं ये फोन कूल ब्लैक, रॉयल गोल्ड और वार्म सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. इनका ऐक्रेलिक ग्लास पैनल, फोन्स को और अधिक अट्रैक्टिव बनाता है. तो चलिए आपको बताते है इन फोन्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

HTC Desire 12 के फीचर्स

इस फोन में 5.5 इंच का एचडी आपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल का रियर व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. मीडियाटेक एमटी 6739 प्रोसेसर, 2 जीबी व 3 जीबी रैम और 16 जीबी व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और पावर बैकअप के लिए 2730 एमएएच की बैटरी दी गई है.

HTC Desire 12 प्लस के फीचर्स

इस फोन में 6.0 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप (13 मेगापिक्सल प्रायमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल), 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो, 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. ये फोन फेस अनलॉक फीचर और बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आता है. इसमें 2956 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

 

3,499 रुपये के फोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक

डुअल रियर कैमरा के साथ Blackberry Key2 लॉन्च

जल्द लांच होगा देसी फेसबुक, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -