HPPSC:  जारी हुआ लैब सहायक भर्ती परीक्षा रिजल्ट
HPPSC: जारी हुआ लैब सहायक भर्ती परीक्षा रिजल्ट
Share:

गत वर्ष जून में हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई परीक्षा में जिन परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था, उनके लिए यह खबर काफी अच्छी हो सकती हैं. दरअसल, इस भर्ती परीक्षा का परिणाम हाल ही में आयोग द्वारा जारी कर दिया गया है. आपको बता दे कि, आयोग ने इस भर्ती परीक्षा का आयोजन गत वर्ष 26 जून को किया था. हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पोस्ट कोड 551 लैबोरेटरी सहायक के 58 पदों को भरने के लिए परीक्षा आयोजित की थी. इसी भर्ती परीक्षा का परिणाम हाल  ही में जारी किया गया हैं. 

इन रिक्त पड़ें पदों को भरने के लिए आयोग द्वारा साल 2016 में आवेदन हेतु अधिसूचना जारी की गयी थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस भर्ती परीक्षा में कुल 56 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया हैं. और आयोग ने इन उम्मीदवारों को मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया हैं. 

आयोग सचिव डा. जितेंद्र कंवर के मुताबिक, आयोग ने मेरिट के आधार पर 56 सफल अभ्यर्थियों का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. जबकि ओबीसी स्वतंत्रता सेनानी कोटे से कोई भी योग्य अभ्यर्थी न मिलने से एक पद खाली रह गया है. जबकि कोर्ट केस के कारण अनुसूचित जाति बीपीएल कोटे से भी एक पद खाली रह गया है. 

Board Exam: हिंदी में बेहतर परिणाम के लिए ऐसे करें पढ़ाई

नन्ही उम्र में इस छात्र ने हासिल की इंजीनियरिंग की डिग्री

SSC: आयोग ने जारी किये MTS एग्जाम रिजल्ट, ऐसे करें चेक

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -