सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राम मंदिर मामला : 9 दिसंबर को मंदिर निर्माण के लिए विशाल रैली करेगी आरएसएस और वीएचपी

नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की यह विशाल रैली अगले माह 9 दिसंबर की तारीख को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी. इस रैली में आरएसएस के साथ-साथ विश्व हिंदू परिषद (VHP) और अन्य कई हिन्दू संघठन भी शामिल होंगे और अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए समर्थन जुटाएंगे. 9 दिसंबर को होने वाली इस रैली में तक़रीबन 8 लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. आरएसएस के मुताबिक इस रैली में देश भर के साधु-संतों के साथ-साथ आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी और देश की आम जनता भी शामिल होगी.

अब चमकेगा दिल्ली-मेरठ स्टेट हाईवे, प्रशासन ने मरम्मत के लिए मंजूर किए 40 करोड़ रुपए

मेरठ: एनसीआर के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट दिल्ली-मेरठ स्टेट हाईवे के लिए शासन ने 40 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृत कर दिया है, सोमवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से अन्य तमाम योजनाओं के बारे में मुख्य सचिव ने समीक्षा की, समीक्षा के दौरान जिला प्रशासन द्वारा इनर रिंग रोड को लेकर चल रही प्रगति के संबंध में मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय  ने जानकारी ली.

दक्षिण भारत में गाजा चक्रवात हुआ सक्रिय, तीन राज्य होंगे प्रभावित

चेन्नई: देश में इस समय मौसम में परिवर्तन हो रहा है। जिसके चलते दक्षिण भारत में चक्रवात भी बन रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत के दक्षिणी क्षेत्र में गाजा तूफान सक्रिय हो गया है। जिससे हालात गंभीर नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बीते दिन भी मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि देश में चक्रवाती तूफान गाजा सक्रिय हो गया है। जिसके चलते अलर्ट जारी किया गया है। 

आरएसएस बैन मुद्दा : शिवराज बोले- सरकारी दफ्तरों में लगती रहेगी संघ की शाखाएं

भोपाल. देश में इस वक्त भयंकर चुनावी माहौल बना हुआ है. इसकी मुख्य वजह यह है कि देश के पांच राज्यों में अगले दो महीनो में चुनाव होने वाले है और इनकी कल छत्तीसगढ़ के पहले चरण के मतदान से शुरुआत भी हो चुकी है. इस चुनावी माहौल के मद्देनजर देश भर के राजनेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का दौर भी तेज कर दिया है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से देश में आरएसएस की शाखाओं को लेकर भी बहुत सियासत गरमा रही है. अब इस मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

दिल्ली प्रदूषण : बिगड़ती ही जा रही वायु की गुणवत्ता, जल्द ही गैर CNG वाहनों पर लग सकती है पूर्ण रोक

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली पिछले पंद्रह दिनों से भी सधिक समय से गंभीर वायु प्रदुषण से जूझ रही है और इस शहर में वायु की गुणवत्ता लगातार बिगड़ते ही जा रही है. इस लगातार प्रदूषित होते ही जा रही हवा की स्थिति की वजह से जल्द ही राजधानी दिल्ली में गैर CNG वाहनों पर पूरी तरह से रोक भी लग सकती है.

ख़बरें और भी 

मिजोरम चुनाव में कांग्रेस की डगर हुई मुश्किल, भाजपा देगी टक्कर

राम मंदिर मामला : 9 दिसंबर को मंदिर निर्माण के लिए विशाल रैली करेगी आरएसएस और वीएचपी

शादी की 16वीं सालगिरह पर कैंसर से पीड़ित सोनाली ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

अब चमकेगा दिल्ली-मेरठ स्टेट हाईवे, प्रशासन ने मरम्मत के लिए मंजूर किए 40 करोड़ रुपए

रामपुर में बूथ कर्मचारी निकालेंगे बाइक रैली, कई भाजपा नेता भी रहेंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -