सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

शशि थरूर को बिच्छू वाला बयान पड़ा महंगा, आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली. देश के अधिकतर राज्यों में विधानसभा चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे हैं और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं हैं. ऐसे में कई नेताओं ने अपने विपक्षियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के साथ-साथ उनपर तंज कसना भी तेज कर दिया है. लेकिन कई बार कुछ नेता अपनी भावनाओं में बह कर ऐसे बयान भी दे देते है जो बाद में उन्ही के लिए मुसीबत बन जाते है. ऐसा ही मामला अभी कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ हुआ है. उनके ऊपर हाल ही में उनके एक बयान को लेकर आपराधिक मानहानि का एक मुकदमा दर्ज किया गया है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: राज बब्बर के बिगड़े बोल, नक्सलियों को बताया क्रन्तिकारी

रायपुर: विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को कांग्रेस नेता राज बब्बर छत्तीसगढ़ पहुंचे थे, यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है, जो प्रदेश की राजनीति में भूचाल पैदा कर सकता है. राज बब्बर से जब नक्सलवाद पर सवाल किया गया तो कांग्रेस नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि वो लोग क्रांति के लिए निकले हैं, उन्हें रोका नहीं जा सकता है. 

इंडोनेशिया विमान दुर्घटना: दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे की तलाशी के दौरान गोताखोर की मौत

जकार्ता. इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में कुछ दिनों पहले ही एक भीषण विमान दुर्घटना घटित हुई थी. इस विमान दुर्घटना में सवार सभी लोगों की मौत हो गई थी लेकिन इसका कहर अभी तक खत्म नहीं हुआ है. आज इस दुर्घटना से जुड़ी एक और खबर सामने आई है जिसके मुताबिक इस दुर्घटना में दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान के मलबे की खोज में जुटे गोताखोरों की टीम में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: शिवराज को बड़ा झटका, साले संजय सिंह हुए कांग्रेस में शामिल

भोपाल. मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे हैं और इसके लिए तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी काफी तेज कर दी है. लेकिन इन चुनावों के ठीक पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पार्टी भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह चुनावों से कुछ समय पहले ही कांग्रेस में शामिल हो गए है . 

बिहार में साथी की मौत से गुस्साए सैकड़ों पुलिस ट्रेनियों ने सडकों पर उतरकर जताया विरोध

पटना. आमतौर पर देश में कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते है जब आम जनता किसी बात को लेकर विरोध प्रदर्शन करती है और पुलिस फ़ोर्स को उनके विरोध को काबू करना पड़ता है. लेकिन आज बिहार की राजधानी पटना में इससे बिलकुल अलग नजारा देखने को मिला है जहाँ पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस ट्रेनी ही सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. 

 

ख़बरें और भी 

छत्तीसगढ़ : चुनाव से पहले 19 माओवादियों ने किया समर्पण

लापता हुआ कश्मीरी छात्र, आतंकी बनकर आया सामने

5 नवंबर को फिर खुलेगा सबरीमाला मंदिर, तीन स्थानों पर कल से धारा 144 लागू

दि‍वाली से पहले अमेरिका का तोहफा, प्रति‍बंध के बावजूद ईरान से तेल खरीद सकेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -