सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

दिल्ली : पेट्रोल पंपों की हड़ताल पर बोले सीएम केजरीवाल- ये बीजेपी की साजिश है

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल पंपों की हड़ताल की वजह से दिल्लीवासियों को आज बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली के तमाम पेट्रोल पंप मालिकों और कर्मचारियों ने आज दिल्ली सरकार द्वारा पेट्रोल की कीमतों पर से वैट न हटाए जाने के विरोध में दिल्ली के तक़रीबन सभी पेट्रोल और CNG पम्पों को बंद रखा है. लेकिन अब दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस हड़ताल को बीजेपी की साजिश बताया है.


चार सालों में भारत में 60 फीसदी बढ़े हैं करोड़पति

नईदिल्ली: भारत में व्यापारिक दृष्टिकोण से सभी वर्ग कमाने में लगे हुए है और हाल में हुए सर्वे के अनुसार 1 करोड़ रुपये से अधिक की आमदनी दिखाने वाले टैक्सपेयर्स की संख्या पिछले 4 सालों में 60 फीसदी बढ़कर 1.40 लाख हो गई है। सेट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज की रिपोर्ट के अनुसार इसी अवधि में इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करने वालों की संख्या में भी 80 फीसदी का इजाफा हुआ है। 

दिल्ली के बाद मुंबई के यात्रियों की भी बढ़ सकती है मुश्किलें, कैब ड्राइवर करेंगे हड़ताल

मुंबई. देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल पम्प मालिकों और कर्मचारियों की एक बड़ी हड़ताल चल रही है जिसके तहत आज दिल्ली के तक़रीबन सभी पेट्रोल और CNG पंप बंद रहेंगे. इस वजह से दिल्ली के यात्रियों और नागरिको और यात्रियों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन दिल्ली के बाद अब मुम्बईवासियों को भी ऐसी ही कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

राम मंदिर : बीजेपी मंत्री बोले अगर देश के हिन्दू नाराज हो गए, तो मुस्लिम सोच ले फिर क्या होगा

नई दिल्ली.  देश के अधिकतर राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और हर बार के चुनावों की तरह ही इस बार भी अयोध्या के मंदिर-मस्जिद का मामला एक बार फिर गर्माने लगा है. लेकिन इस बार इस मुद्दे को लेकर राजनैतिक बहसबाजी काफी तेज हो गई है. अभी हाल ही में एक बीजेपी मंत्री ने इस मामले को लेकर एक बेहद आपत्तिजनक बयान दे दिया है. 


राफेल डील विवाद: राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना

नई दिल्ली. देश में पिछले कई हफ़्तों से राफेल विमान सौदे को लेकर चले आ रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. खासतौर से जब से देश में पांच राज्यों में चुनावों की तारीखों का एलान किया गया है तब से इस मुद्दे को लेकर राजनैतिक बहसबाजी और तेज हो गई है. आए दिन बीजेपी और कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां इस मामले को लेकर एक दूसरे पर आरोप पर्यतयारोप लगाए जा रही है. इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना साधा है.

 ख़बरें और भी 

रणवीर-दीपिका की शादी की खबर सुनकर फैंस हुए पागल, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम

राम मंदिर : बीजेपी मंत्री बोले अगर देश के हिन्दू नाराज हो गए, तो मुस्लिम सोच ले फिर क्या होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -