सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

सबरीमाला मंदिर विवाद : महिलाओं के प्रवेश के विरोध में आज केरल बंद, पुलिस पर फेंके गए पत्थर

तिरूवनंतपुरम. देश में पिछले कई हफ़्तों से केरल के मशहूर सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर हो रहा हंगामा दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहा है और कल (बुधवार) शाम को मंदिर के द्वार खुलने के बाद से यह हंगामा और ज्यादा बढ़ गया है. इस मामले को लेकर आज केरल में कई जगहों पर केरल बंद का आयोजन भी किया जा रहा है. इसके साथ ही सबरीमाला मंदिर परिसर और इसके आस-पास के कई इलाकों में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. 


सबरीमाला विवाद: अदालत के फैसले पर मोहन भागवत ने जताई नाराज़गी, कही बड़ी बात

मुंबई: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने अपने वार्षिक विजयदाशमी भाषण में मोदी सरकार से अयोध्या में विवादित बाबरी मस्जिद स्थल पर राम मंदिर बनाने के लिए एक अध्यादेश लाने का आग्रह किया, भागवत ने कहा कि राम मंदिर अब तक बन जाना चाहिए था, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से भी इस मामले पर जल्द फैसला लेने का आग्रह किया. इसी दौरान उन्होंने वर्तमान के ज्वलंत मुद्दे सबरीमाला पर पर भी अपनी राय रखी. 

 

मार्क जकरबर्ग को देना पड़ सकता है फेसबुक के सीईओ पद से इस्तीफा

वाशिंगटन. पिछले कुछ समय से डेटा लीक और अमेरिकी चुनावों में दखलंदाजी करने के मामलो में घिरे दुनिया की सबसे मशहूर सोशल नेटवर्किंग कंपनी के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की मुश्किलें अब बढ़ते ही जा रही है. अब हाल ही में एक खबर आई है जिसके मुताबिक उन्हें अपनी ही कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा देना पड़ सकता है. 

 

राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

मुंबई. देश में पिछले कई सालों से विवादों में चले आ रहे अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले को लेकर देश में राजनीतिक बहसबाजी भी लगातार बढ़ते ही जा रही है. कई राजनैतिक पार्टियां इस मुद्दे पर एक दूसरे को घेरने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही इस बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए कहा है कि सरकार को इस मंदिर के निर्माण के लिए अलग से कानून बनाना चाहिए. 

 

रूस: कॉलेज में छात्र ने की गोलीबारी, 19 लोगों की मौत, 39 गंभीर

मास्को. पिछले कुछ सालों से दुनिया भर में गोलीबारी की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ी है. इनमे से अधिकतर घटनाएं आमतौर पर विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाला देश अमेरिका में घटित होती है लेकिन अब हाल ही में इस कड़ी में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना एक और बड़े देश रूस में घटित हुई है.

ख़बरें और भी 

राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

समलैंगिक साध्वी नाबालिग बच्चियों से जबरन बनाती थी संबंध

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -