सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

दिल्ली प्रदूषण : जेनरेटर के इस्तेमाल से लेकर पराली जलाने पर लग सकती है रोक

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से वायु प्रदूषण बढ़ता ही जा रहा है और अब यह इस साल के अब तक के सबसे खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है और केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी)  के मुताबिक दिल्ली में वायु की गुणवत्ता लगातार ख़राब होती जा रही है और इस दिशा में तत्काल कोई कदम उठाने की जरुरत है. 


MP चुनाव : पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज- मुख्यमंत्री पद के तीनों उम्मीदवार खींच रहे हैं एक दूसरे की टांग

भोपाल. देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक आ रहे है और इनमे से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है जहाँ यह आगामी  28 नवंबर को मतदान होने है. इस बात के मद्दे नजर तक़रीबन सभी राजनैतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर भी तेज कर दिया है. इस कड़ी में अब पीएम मोदी ने भी मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल तीन बड़े नेताओं पर निशाना साधते हुए उनपर कई तरह के तंज कसे है. 


हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

नई दिल्ली। दिल्ली के हयात होटल में दो दिन पहले पिस्टल लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर हंगामा  मच गया था। पिस्टल लहराने और दबंगई दिखाने वाले युवक की पहचान बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय के तौर पर हुई थी। इस घटना के बाद आशीष फरार हो गया था। इस मामले में उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। अब आशीष ने राजधानी दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। 


राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

मुंबई. देश में पिछले कई सालों से विवादों में चले आ रहे अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले को लेकर देश में राजनीतिक बहसबाजी भी लगातार बढ़ते ही जा रही है. कई राजनैतिक पार्टियां इस मुद्दे पर एक दूसरे को घेरने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही इस बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए कहा है कि सरकार को इस मंदिर के निर्माण के लिए अलग से कानून बनाना चाहिए. 


रूस: कॉलेज में छात्र ने की गोलीबारी, 19 लोगों की मौत, 39 गंभीर

मास्को. पिछले कुछ सालों से दुनिया भर में गोलीबारी की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ी है. इनमे से अधिकतर घटनाएं आमतौर पर विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाला देश अमेरिका में घटित होती है लेकिन अब हाल ही में इस कड़ी में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना एक और बड़े देश रूस में घटित हुई है.


ख़बरें और भी 

राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

समलैंगिक साध्वी नाबालिग बच्चियों से जबरन बनाती थी संबंध

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

21 अक्टूबर को भी लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -