सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

हत्या के मामले में सतलोक आश्रम संचालक रामपाल समेत 15 को उम्रकैद

हिसार: हिसार की एक अदालत ने 2014 में चार महिलाओं और एक बच्चे की हत्या के सिलसिले में सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल और 14 अन्य लोगों को मंगलवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. एक स्थानीय अदालत ने उन्हें भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की  धारा 302 (हत्या), 343 (गलत कारावास) और 120 बी (साजिश) के तहत दोषी ठहराया था. पत्रकारों से बात करते हुए रामपाल के वकील ने कहा कि 15 दोषियों पर जेल की अवधि के अलावा 2.05 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.


मध्यप्रदेश चुनाव: दिग्विजय का बड़ा बयान, कहा मैं भाषण दूंगा तो पार्टी के वोट कट जाएंगे

भोपाल: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का दावा है कि जब भी वे पार्टी के चुनाव प्रचार में जाते हैं या भाषण देते हैं, तो उनकी पार्टी के वोट कट जाते हैं. दिग्विजय ने यह भी कहा है कि "यदि आप परिश्रमपूर्वक काम नहीं करते हैं तो आप चुनाव जीत नहीं पाएंगे." 


रोहित शर्मा को ​फैन ने किया किस, पत्नि और दोस्त ले रहे मजे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट में ही नहीं अपितु क्रिकेट से बाहर भी अपनी पहचान बनाए हुए हैं, भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए टेस्ट मैच में विराट कोहली के साथ एक फैन ने मैदान पर आकर सेल्फी ली थी ठीक उसी तरह अब रोहित शर्मा के लिए भी उनके एक फैन द्वारा मैच के दौरान पिच पर आकर उन्हें किस करने का वाक्या हुआ है। लेकिन रोहित शर्मा के साथ हुई फैन वाली घटना पर रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल ने रोहित के बहुत मजे लिए हैं।


#METOO : प्रिया रमानी बोली, अकबर की हर शिकायत से लड़ने के लिए तैयार हूं

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले ही जर्नलिस्ट प्रिया रमानी द्वारा बीजेपी के केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ता ही जा रहा है. इस मामले में कल विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर ने जर्नलिस्ट प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करवाया था और अब प्रिया रमानी ने इस मामले में एक और बयान देते हुए अकबर पर निशाना साधा है.


पश्चिम बंगाल : दुर्गा पूजा पर राज्य की तीन बड़ी जगहों पर आतंकी हमलों की साजिश

कोलकाता. नवरात्र के दौरान दुर्गा पूजा के भव्य आयोजन और माँ दुर्गा के विशाल पंडालों के लिए मशहूर राज्य पश्चिम बंगाल में इन दिनों नवरात्र के उत्सव की धूम मची हुई है. लेकिन राज्य की इस खुशी और हर्षोल्लास के बीच अब एक ऐसी खबर आई है जिससे जनता में इस पर्व का उत्साह कम होने के साथ साथ खौफ बढ़ सकता है. 

ख़बरें और भी 

#METOO : प्रिया रमानी बोली, अकबर की हर शिकायत से लड़ने के लिए तैयार हूं

जल्द ही चीन दौरे पर जायेंगे पाकिस्तानी पीएम, भारत की बढ़ सकती है मुश्किलें

कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें, हुई निरस्त

डिजिटल इंडिया : डेटा में सेंधमारी के मामलों में दुनिया में दूसरे स्थान पर आया भारत

ड्रीम गर्ल अपने फिगर के कारण हो गई थी रिजेक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -