सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

माइकल तूफान : मृतकों की संख्या हुई 17, सात लाख घरों में बिजली गुल

वॉशिंगटन. तक़रीबन एक महीने पहले ही फ्लोरेंस नाम के एक खतरनाक तूफ़ान से जूझ चुका अमेरिका इस वक्त माइकल नाम के एक तूफ़ान को झेल रहा है. हालाँकि पिछले चार दिनों से लगातार अमेरिका के फ्लोरिडा और मेक्सिको में गंभीर तबाही मचाने के बाद अब यह तूफ़ान काफी निष्क्रिय हो गया है लेकिन इसके द्वारा मचाई गई तबाही के असर अभी तक देखे जा रहे है.


सोमालिया में आत्मघाती हमला, 16 की मौत, 50 घायल

सोमालिया. पिछले कुछ महीनो में दुनिया भर में आतंकी हमले बहुत तेजी से बढ़े है. दुनिया भर की तमाम सरकारों की लाख कोशिशों के बावजूद ये हमले रूकने का नाम ही नहीं ले रहे है. इस कड़ी में हाल ही में एक और आतंकी हमला हुआ है जिसमे 16 लोगों की मौत हो गई है और 50 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

 

अफ़ग़ानिस्तान चुनाव: आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 22 पहुंची

काबुल: अफ़ग़ानिस्तान के शीर्ष अधिकारीयों ने रविवार को बताया कि अफगान चुनाव रैली पर बम हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 लोगों तक पहुंच गई है. उन्होंने यह भी कहा कि 20 अक्टूबर को होने वाले चुनावों से पहले देश में हिंसा बढ़ती जा रही है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि शनिवार को आतंकयों द्वारा मतपत्रों पर किए गए हमले में दर्जनों लोग मारे गए थे और कई घायल हो गए थे.

 

2019 चुनाव: कांग्रेस के महागठबंधन को बड़ा झटका, आरपीआई से हाथ मिलाएगी बसपा

नई दिल्ली: 2019 में लोकसभा चुनाव होना है और इस चुनाव में मोदी सरकार के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. भाजपा के खिलाफ महागठबंधन का दावा भरने वाली कांग्रेस के गठबंधन की गांठें विधानसभा चुनावों से भी पहले खुलने लगी है. कांग्रेस के साथ गठबंधन से इंकार करने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अब महाराष्ट्र में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (आरपीआई) से हाथ मिला सकती है. 


ट्रम्प की चेतावनी, अमेरिका में घुसपैठ न करें, परिणाम भुगतने पड़ेंगे

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति पद को सँभालने के बाद से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प लगातार अमेरिका में रह रहे प्रवासियों के खिलाफ सख़्ती अपनाये जा रहे है. उन्होंने इस कड़ी में आज फिर अमेरिका में अवैध तरीके से घुसने वाले लोगों को कड़े स्वर में चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कोई अमेरिका में अवैध तरीके से घुसने की कोशिश भी करेगा तो उसे इसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है.


ख़बरें और भी 

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

छत्तीसगढ़ में हुआ सड़क हादसा, 10 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -