सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

घाटी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतं​की ढेर

श्रीनगर। जम्मू—कश्मीर में इन दिनों आतंकी वारदातें तेजी से बढ़ रही हैं। सीमा पार से आतंकी लगातार घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि हमारी सेना भी इन आतंकियों के खिलाफ मोर्चा  संभाले हुए है और बीते कुछ दिनों में सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया है। अभी हाल ही में खबर आई है कि राज्य के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने घुसपैठ की नाकाम कोशिश की। 


पटना में मिल रहा सबसे महंगा पेट्रोल, कीमत जान उड़ जायेंगे होश

नई दिल्‍ली : पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों से जनता का हाल बेहाल हो रहा है. हर रोज़ उन्हें पेट्रोल के दाम बढे हुए ही मिल रहे हैं और धीरे-धीरे कर ये डैम 90 तक आ चुके हैं. कुछ ही शहरों में इसके दमा 90 तक हैं बाकि शहरों या राज्यों की बात करें तो वहां इनके भाव और भी आसमान छू रहे हैं. पेट्रोल डीजल के दामों में सोमवार को फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई. मुंबई में पेट्रोल की कीमतें 90 रुपये का आंकड़ा पार कर गईं जिसमें 11 पैसे की बढ़ोतरी का रिकॉर्ड दर्ज हुआ है.

 

शेयर बाजार में भारी गिरावट, 600 अंकों से गिरा सेंसेक्स

नई दिल्‍ली। शेयर बाजार में निवेश कर के इसके जरिये मुनाफा कमाने की उम्मीद में बैठे लोगों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल आज भारतीय शेयर बाजार में एक भारी गिरावट देखी गई है। आज बीएसई का सेंसेक्‍स 600 अंकों की गिरावट के साथ 36239.57 परआ गया है। 

 

अफ्रीका एयरपोर्ट से गायब हुए 699 करोड़ रूपए, नहीं है कोई रिकॉर्ड

अफ्रीका : अफ्रीका के लाइबेरिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से करीब 699 करोड़ रुपए गायब हो चुके हैं जिसे सरकार पिछले डेढ़ महीने से ढूंढ रही है लेकिन अब तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है लाइबेरिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से पिछले 11 महीने में 1500 करोड़ लाइबेरियन डॉलर गायब हुए हैं जिसकी तलाश अब भी जारी है. इतनी भारी रकम को बैंक भेजा रहा था जहां से चोरी ही गई या गायब हो गई.

 

हाईटेक हुई ओड़िसा पुलिस, अब नक्सलियों पर ड्रोन से रखेगी नजर

भुवनेश्वर। देश के सबसे बड़े नक्सल प्रभावित छेत्रों में से एक ओड़िसा में पिछले  कुछ महीनों से नक्सलवाद की समस्या बढ़ते ही जा रहीं है। यहाँ आये दिन नक्सलियों द्वारा किसी न किसी तरह के उत्पाद मचाने की खबर सामने आ ही जाती है। इस इलाके में बेहद घने जंगल होने की वजह से पुलिस के लिए भी इन नक्सलवादियों पर नजर रखना बेहद मुश्किल हो रहा है। लेकिन अब ओड़िसा पुलिस ने इस काम के लिए एक नई तरकीब अपनानें की योजना बनाई है। 

 

ख़बरें और भी 

सिक्किम को आज मिलेगा पहला एयरपोर्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

स्पेस से आ रहे हैं डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी को कॉल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -