सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राजस्थान में बारिश का कहर, 12 जिलों में अलर्ट जारी

जयपुर। ओडिसा में हाल ही में आये तूफ़ान ने न सिर्फ ओडिसा में भारी तबाही मचाई बल्कि इसकी वजह से देश के कई अन्य राज्यों को भी बेहद तेज बारिश का सामना करना पड़ा है। कल रात ही बारिश ने मध्यप्रदेश के इंदौर शहर समेत अन्य कई हिस्सों में अपना कोहराम मचाया था और अब ये राजस्थान को अपना निशाना बनाने की तैयारी में जुट गई है। 


7वां वेतन आयोग: अब रेलवे कर्मियों ने दी ट्रेन रोकने की धमकी

नई दिल्ली।  देश में पिछले कुछ महीनों से  हड़तालों और भारत बंद जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे है। ऐसा लगता है कि बार- बार सरकार से गुजारिश करने के बाद भी जब लोगों की मांगे नहीं मानी जाती तो उनके पास शायद यही एक रास्ता बचता है। इसी तरह देश में पिछले कुछ दिनों से सातवें वेतन आयोग को लेकर भी कई तरह के विरोधाभाष हो चुके है। इसके साथ ही कई कर्मचारी इसके विरोध में या तो हड़ताल कर चुके है या ऐसा ही कुछ करने की धमकी दे रहे है। 


रक्षा विशेषज्ञों का इमरान खान पर पलटवार, कहा चरित्रहीन और बेईमान हैं पाक पीएम

 

नई दिल्ली: रक्षा विशेषज्ञों ने रविवार को पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान द्वारा विदेश मंत्रियों की बैठक को रद्द करने के लिए भारत की आलोचना करने पर कड़ी निंदा करते हुए इमरान को 'चरित्रहीन, बेईमान और संवेदनहीन इंसान' कहा है. इस पर प्रतिक्रिया करते हुए सहगल ने  कहा है कि उनका ट्वीट बेहद खराब था, इससे पता चलता है कि उस आदमी के पास कोई चरित्र नहीं है, कोई ईमानदारी नहीं है और कोई संवेदनशीलता नहीं है.

 

अमेरिका में 6 हज़ार डॉलर में नीलाम हुआ बापू का पत्र

वाशिंगटन। देश के राष्ट्रपिता कहलाने वाले महात्मा गाँधी के अनुयायी देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाँ में मौजूद है। देश और दुनिया में उनकी लोकप्रियता का  अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी इस्तेमाल की हुई कई चीजे आज भी भारत के साथ साथ कई अन्य देशो के म्युसियम में भी रखी गई है जिन्हे देखने के लिए आज भी दुनिया भर से लोग जाते है। लेकिन अब उनके एक पत्र ने भी बिक्री का रिकॉर्ड बना लिया है।


कांग्रेस नेता बोले - जेटली जी के दावे से देश के आम आदमी का पेट नहीं भरेगा

नई दिल्ली।  देश की राजनैतिक गलियों में पिछले कुछ दिनों से राफेल सौदे मामले को लेकर राजनैतिक सियासत गर्माती ही जा रही है। इस मुद्दे  को लेकर देश की दो प्रमुख पार्टियां लगातार  एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते ही जा रहे है। इस कड़ी में अब  कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने भी वित्त मंत्री अरुण जटेली पर अपने बयानों से हमला बोला है। 

ख़बरें और भी 

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

आरबीआई की नई गाइडलाइन, अब दो टुकड़ों वाला नोट भी चलेगा

राजस्थान में 7वें दिन भी जारी है रोडवेज की हड़ताल, जनता हो रही है बेहाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -