सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

केरल नन रेप केस: 24 सितम्बर तक पुलिस रिमांड पर बिशप, जमानत याचिका ख़ारिज

कोच्चि: केरल नन रेप केस के मुख्य आरोपी जालंधर बिशप फ्रैंको मुलक्कल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, केरल में बिशप के खिलाफ भारी विरोध के बाद शुक्रवार रात को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद आज अदालत ने नन के साथ बलात्कार मामले की सुनवाई करते हुए बिशप को 24 सितम्बर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजने के निर्देश दिए हैं, साथ ही कोट्टायम अदालत ने बिशप की जमानत अर्ज़ी भी ठुकरा दी है. 

 

जम्मू-कश्मीर: आतंक के खिलाफ बड़ा अभियान, सेना ने 10 गांवों को घेरा

श्रीनगर।  कश्मीर में बीते शुक्रवार ही जम्मू पुलिस के  तीन एसपीओ की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अब भारतीय सेना सख्त हो गई है और सेना ने आतंकियों को इस घटना का मुहतोड़ जवाब देने की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस प्रक्रिया के तहत भारतीय सेना ने जम्मू के गावों में छुपे आतंकियों को खदेड़ने के लिए एक सर्च अभियान चलाया है। 


व्यापमं घोटाला : मुश्किल में पड़ सकते है शिवराज, बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे कमलनाथ


भोपाल।  मध्यप्रदेश में मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश से जुड़े और लम्बे समय तक विवादों में घिरे रहने वाले घोटाला मामले में कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा एक विशेष न्यायालय में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई अन्य अधिकारीयों के खिलाफ परिवाद दायर करने के बाद अब कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ भी इस मामले में आज अपने बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे है। 


शिमला: भीषण कार हादसे में 13 लोगों की मौत

शिमला।  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में हाल ही में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है जिसमे 13 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच कर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


तंजानिया में नाव डूबने से 131 लोगों की मौत, सैकड़ों लापता

नैरोबी। अफ़्रीकी महाद्वीप के देश तंजानिया से हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई  थी जहा एक यात्री नाव के डूबने से कई लोगों के मौत होने की खबर सामने आई थी। अब इस घटना से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक इस हादसों में मरने वालों की संख्या अब 131 हो गई है। 


 

ख़बरें और भी 

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताजिये में आग, 50 लोग झुलसे

पीएम मोदी का आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ का दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7

गिर में 11 शेरों की मौतों से अफसरों में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -