सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

पीएम मोदी ने किया तलचर फर्टिलाइजर प्लांट का शुभारंभ, कहा राष्ट्र निर्माण की धुरी बनेगा ये कारखाना


भुवनेश्वर: पीएम मोदी आज शनिवार को छत्तीसगढ़ और ओडिशा के दौरे पर हैं. आज सुबह करीब 10 बजे पीएम मोदी भुवनेश्वर पहुंचे. पीएम मोदी ने भुवनेश्वर में तलचर फर्टिलाइजर प्लांट का शुभांरभ किया, इस दौरान पीएम मोदी के साथ पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी मौजूद थे. भुवनेश्वर में सभा को सम्बोधित करने के बाद पीएम  झारसुगुड़ा-बारापली- सरदेंगा रेल लाइन और गर्जनबल और दुलंगा कोयला खदानें भी देश को सर्मपित करेंगे. पीएम मोदी को सुनने के लिए सभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी, भुवनेश्वर में सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा की इस ऐतिहासिक धरती पर आना मेरे लिए सुखद अनुभव है. 

पेट्रोल डीज़ल से परेशान आम आदमी, अब झेलेगा सीएनजी और पीएनजी की मार


जम्मू-कश्मीर: आतंक के खिलाफ बड़ा अभियान, सेना ने 10 गांवों को घेरा

श्रीनगर।  कश्मीर में बीते शुक्रवार ही जम्मू पुलिस के  तीन एसपीओ की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अब भारतीय सेना सख्त हो गई है और सेना ने आतंकियों को इस घटना का मुहतोड़ जवाब देने की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस प्रक्रिया के तहत भारतीय सेना ने जम्मू के गावों में छुपे आतंकियों को खदेड़ने के लिए एक सर्च अभियान चलाया है। 

 

इंदौर में भारी बारिश का आतंक, दिल्ली एनसीआर में भी दिखा कहर

नई दिल्‍ली। देश में इस साल 30 सितंबर को खत्म होने वाले मानसून को लेकर अभी तक कहा जा रहा था कि इस साल मानसून ने देश में बहुत भेदभाव किया है और मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल समेत अधिकतर शहरों में इस बार बेहद कम बारिश हुई है। लेकिन आज इंदौर में औसत से काफी ज्यादा बारिश हुई है। यह बारिश कल शाम से ही शुरू हो गई थी और आज सुबह तक इसने काफी रूद्र रूप ले लिया था। 


खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी, दिल्ली सरकार देगी यह तोहफा

नई दिल्‍ली। भारत में जब भी खेल या खिलाडियों को लेकर कोई बहस या चर्चा होती  है तो देश की तमाम सरकारों पर यह यही इल्जाम लगाया जाता है कि वे खिलाड़ियों को तब कोई मदद प्रदान नहीं करती जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरुरत होती है और जब कोई खिलाड़ी कोई अच्छा मुकाम हासिल कर लेता है तो सभी राजनेता उसकी मदद के लिए सामने आ जाते है। लेकिन अब दिल्ली सरकार इस मामले में देश के युवा खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी खुशखबरी लेकर आई है। 


दसॉल्ट एविएशन ने कहा, कंपनी ने रिलायंस को खुद चुना

नई दिल्ली: पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ़्रांस्वा ओलांद ने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने बताया था कि राफेल डील में भारतीय कंपनी रिलायंस को उन्होंने खुद शामिल किया है, जिस बयान पर विवाद हो गया था. इसी बात को लेकर भारत में चल रहे मतभेद को दूर करने के लिए दसॉल्ट ने कहा है कि ओलांद ने नहीं दसॉल्ट ने स्वयं रिलायंस को डिफेन्स के लिए चुना था.


ख़बरें और भी 

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताजिये में आग, 50 लोग झुलसे

पीएम मोदी का आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ का दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7

गिर में 11 शेरों की मौतों से अफसरों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -