सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

पाक का आतंक प्रेम: आतंकी बुरहान को बताया स्वतंत्रता सेनानी, जारी किया डाक टिकट

इस्लामाबाद: पाकिस्तान हर बार आतंकवाद और आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की बात करता है, लेकिन असल में पाकिस्तान ही आतंकियों की सबसे बड़ी पनाहगाह है, जहां आतंकियों को स्वतंत्रता सेनानी कहा जाता है, उनका सम्मान किया जाता है. हाल ही में पाकिस्तान ने हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी बुरहान वानी का महिमांडन करते हुए उसके नाम का डाक टिकट जारी किया है, जिसमे आतंकी बुरहान को स्वतंत्रता सेनानी के रूप में चित्रित किया गया है. 

 

न्यूयार्क में होगी भारत-पाक के विदेश मंत्रियों की बैठक, रिश्ते सुगम होने की उम्मीद

नई दिल्ली। पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर दोनों देशो के बीच एक बैठक करवाने की मांग को भारत सरकार ने स्वीकार कर लिया। सरकार के इस फैसले से भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार बनाते-बिगड़ते रिश्तों में अब थोड़े सुधार की उम्मीद जागी है। 


राजस्थान : राहुल गाँधी बोले देश के पीएम चोर है

जयपुर।  राजस्थान के दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी रैली के दौरान एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर कहा है। इसके साथ ही राहुल ने इस रैली में कांग्रेस के लिए कुछ नए नारे भी दिए है जो काफी हद तक बीजेपी द्वारा इस्तेमाल किये जा चुके नारों की तरह ही लगते है। 


सुनंदा पुष्कर हत्याकांड की सुनवाई 4 अक्टूबर तक स्थगित

नई दिल्ली: दिल्ली में पटियाला कोर्ट ने गुरुवार को सुनंदा पुष्कर मामले को 4 अक्टूबर को स्थगित कर दिया है. इससे पहले 24 अगस्त को दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले में सारे दस्तावेज दिल्ली की एक अदालत को सौंप दिए थे. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में सुनंदा के पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर को अभियुक्त माना है, जिनके खिलाफ मामले की सुनवाई चल रही है. 


मानव तस्करी: रियाध से छुड़ाई गई महिला ने विदेश मंत्री को कहा 'धन्यवाद्'

हैदराबाद: विदेश मंत्रालय ने सऊदी अरब की राजधानी रियाध से एक भारतीय मूल की महिला को बचाया है. 11 सितम्बर को भारत वापिस पहुंची महिला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को मदद करने के लिए धन्यवाद् ज्ञापित किया है. महिला को पिछले वर्ष अक्टूबर में एक एजेंट ने नौकरी का झांसा देकर रियाध भेज दिया था, महिला की बहन द्वारा शिकायत करने पर यह मामला प्रकाश में आया था.


ख़बरें और भी 

अब छोटी बचतों पर मिलेगा अधिक ब्याज, केंद्र सरकार ने बढ़ाई ब्याज दरें

हांगकांग एयरलाइन्स के प्लेन पर लिखा कंपनी का गलत नाम हुआ वायरल

मुहर्रम के कारण आज बंद रहेगा शेयर बाजार

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -