सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:


राहुल पर मेहरबान पाकिस्तान, पूर्व गृह मंत्री बोले - राहुल गाँधी ही बनेंगे भारत के अगले प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। भारत में अपने बयानों और अनोखे तर्कों को लेकर देश भर की मीडिया और आम जनता के बीच चर्चा में रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को पिछले कुछ समय से पकिस्तान से बहुत समर्थन मिल रहा है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने राफेल मुद्दे में उनका समर्थन किया था और अब पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री ने उनका समर्थन करते हुए यह तक दवा कर दिया कि राहुल ही भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। 


मालदीव में हार गया चीन, हुई भारत की जीत

माले: मालदीव में चल रहे राष्ट्रपति के चुनाव के परिणाम आज सुबह घोषित कर दिए गए. चुनाव परिणाम भारत को खुशी देने वाले हैं क्योंकि, मालदीव में विपक्षी उम्मीदवार इब्राहिम मोहम्मद सोलिह को जीत मिली है.


7वां वेतन आयोग : अब शिक्षक भी नाराज, आज जंतर-मंतर पर देंगे धरना

नई दिल्ली।  जब से केंद्र सरकार ने देश में 7 वे वेतन आयोग में होने वाले  बदलावों की जानकारी जनता से साझा की है, तब से इसे लेकर देश भर के विभिन्न केंद्रीय कर्मचारियों ने इसका कड़ा विरोध करते हुए कई तरह के विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। अब इस कड़ी में अब जम्मू कश्मीर के  सरकारी शिक्षकों ने भी इस वेतन आयोग के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। 


ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं. अब तक फिल्म में कैटरीना, अमिताभ और फातिमा सना का लुक सामने आ चुका हैं लेकिन सभी को जिसका इंतजार थे वो घड़ी आख़िरकार आ ही गई. दर्शकों को इस फिल्म में आमिर खान के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार था और आज आमिर ने अपने फैंस का ये इंतजार ख़त्म कर दिया है.

 

महिलाओं के बुर्का पहनने पर बैन लगाने की तैयारी कर रहा है ये देश

जिनेवा : स्विट्जरलैंड में सेंट गालेन के मतदाताओं ने रविवार को सार्वजनिक स्थलों पर चेहरा ढकने पर रोक लगाने को लेकर समर्थन किया. आपको बता दें ये स्विट्जरलैंड का दूसरा प्रांत हैं जहां ‘बुर्के पर रोक’ लगेगी. आधिकारिक परिणामों के मुताबिक, उत्तरपूर्वी सेंट गालेन प्रांत में 36 प्रतिशत मतदान हुआ, जिसमें से 67 फीसदी मतदाताओं ने ‘बुर्का पर पूरी तरह से प्रतिबंध’ के पक्ष में वोट दिया.


ख़बरें और भी 

सिक्किम को आज मिलेगा पहला एयरपोर्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

स्पेस से आ रहे हैं डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी को कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -