सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

कांग्रेस का बड़ा दावा : गोवा में बनाएंगे सरकार, चिट्ठी लेकर राज्यपाल से मिलने पहुंचे 14 विधायक

पणजी। लम्बे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबियत नाजुक होने के बाद से ही गोवा का नेतृत्व किसी और के हाथ में दिए जाने की अटकले लगायी जा रही थी लेकिन अब इस मामले में  कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा दावा पेश करते  हुए कहा है कि गोवा में अब उनकी सरकार  बनने जा रही है। 


राहुल गाँधी लाइव : कन्या पूजन से शुरू हुआ रोड-शो का कारवां

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो शुरू हो चूका है। वे थोड़ी देर पहले ही भोपाल एयरपोर्ट से लालघाटी पहुंचे है जहा से उनके  रोड शो की रैली शुरू हो चुकी है। इस रैली को शुरू करने से पहले कुछ कन्याओं ने तिलक लगा कर राहुल का स्वागत किया था। इसके साथ ही मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उनका जोरदार स्वागत किया था। 


कोलकाता अग्निकांड : 24 घंटे बाद भी नहीं बुझ पाई बागरी बाजार की भीषण आग

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार की रात को लगी भीषण आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। इस आग को बुझाने के लिए शनिवार रात से ही दमकल विभाग की 30 अग्निशमन गाड़‍ियां जुटी हुई है लेकिन यह आग इतना विराट रूप ले चुकी है कि इन 30 अग्निशमन गाड़‍ियां और दर्जनों सुरक्षाकर्मियों की पुरजोर कोशिशों के बावजूद इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। 


पाकिस्तान पीएम हाउस से आज होने जा रही हैं 102 कारों की नीलामी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ समय पहले फ़िज़ूल खर्ची पर बात करते हुए ये फैसला लिया था कि वो पीएम आवास की गाड़ियों की बेच देंगे और इसी से वो इस विआपई रिवाज को खत्म करना चाहत हैं जिसकी शुरुआत कर चुके हैं. पीएम इमरान खान शाही खर्चों पर लगाम लगाने के लिए ये फैसला लिया है. इसी के बाद आपको बता दें कि सोमवार यानी 17 सितंबर 2018 को पीएम हाउस की 102 गाड़ियों को नीलाम किया जाएगा.


माल्या की मुश्किलें बढ़ी, जल्द आरोप पत्र दाखिल करेगी सीबीआई

नई दिल्ली। भारत की विभिन्न बैंकों से तक़रीबन 10 हजार करोड़ रुपए का कर्जा ले कर भागने वाले भगोड़े आरोपी विजय माल्या की अब इस मामले में जल्द ही मुश्किलें बढ़ने वाली है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हाल ही में घोसना की है कि वो जल्द ही भगोड़े आरोपी विजय माल्या के खिलाफ  आरोपपत्र दाखिल कर सकती है।

 

ख़बरें और भी 

रूपए में गिरावट का बड़ा असर : सेंसेक्स 350 अंक गिरा, निफ्टी 11400 के करीब पंहुचा

शादी के गिफ्ट में दूल्हे को मिला 5 लीटर पेट्रोल

नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई ये कविताएं आपका भी दिल खुश कर देंगी

नहीं थम रही पेट्रोल और डीजल की कीमतें, आज फिर आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -