मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी
मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी
Share:

पीएम नरेन्द्र मोदी जल्दी किसी भी हमलावर को नहीं भूलते. गुजरात के बनासकांठा के पालनपुर में रैली के दौरान एक बार फिर मोदी ने मणिशंकर अय्यर का जिक्र करते हुए कहा कि अय्यर ने अपने घर पर पाक के पूर्व जनरल अरशद रफीक से मीटिंग की थी. अपने भाषण में मोदी बोले कि गुजरात का अपमान करने वाले अय्यर ने तब के पाकिस्तान के हाई कमीशनर से मुलाकात की थी, इसके पीछे क्या राज था?.

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही है? मोदी ने आगे कहा कि अय्यर के घर एक सीक्रेट मीटिंग भी हुई थी जिससें मनमोहन सिंह भी शामिल हुए थे. गौरतलब है कि अय्यर ने पिछले दिनों मोदी को ''नीच'' कह दिया था, जिसे लेकर राजनितिक गलियारों में उथल-पुथल मच गई थी. बाद में माफ़ी मांगने के बावजूद मणिशंकर अय्यर को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

गुजरात में दुसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरो पर है, आज गुजरात में कई जगहों पर दोनों प्रमुख पार्टियों के बड़े नेताओ की सभा और रैलियाँ होना है. पहले चरण का मतदान कल संपन हो गया है. जिसमे 68% वोट डाले गए. दुसरे चरण का मतदान 14 दिसम्बर को होना है.

यहाँ क्लिक करे 

दूसरे चरण के लिए आज ताबड़तोब रैलियाँ

प्रथम चरण में कुल 68% मतदान - चुनाव आयोग

पीएम मोदी को बताया देश का बाप

जेल जाने से लालू को नहीं है परहेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -