गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान राहुल का 'गुजराती' अंदाज
गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान राहुल का 'गुजराती' अंदाज
Share:

पाटन: गुजरात चुनाव पर पूरे देश की नजर है. वोटरों को लुभाने के लिए राजनेता एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का लोगो को नया अवतार देखने को मिल रहा है. राहुल गांधी का इन चुनावों में एक नया अंदाज दिख रहा है. राहुल गांधी प्रचार के दौरान थोड़े बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं. उन्हें कई दफा यहां पर ढाबे पर गुजराती खाना खाते, लोगों से गप्पे लड़ाते हुए देखा गया.

रविवार शाम भी राहुल गांधी पाटन में एक ढाबे पर रुके और काठियावाड़ी खाने का लुत्फ उठाया. जहां उन्होंने बाजरे की रोटी, हल्दी लहसुन की सब्जी, छाछ का लुत्फ उठाया. राहुल ने पारंपरिक तरीके से खाट पर बैठकर खाना खाया और 1 घंटे तक गुजराती धुनों का आनंद उठाया. 

बता दें कि राहुल गांधी की नवसर्जन यात्रा का सोमवार को आखिरी दिन है. इससे पहले गुजरात में नवसृजन यात्रा के दौरान राहुल गांधी अचानक वापी के सर्किट हाउस पहुंचे और यहां एक रेस्तरां में आम लोगों के साथ बैठकर गुजरती खाने का लुत्फ उठाया था. वहां अपने बीच राहुल गांधी को देखकर लोग उत्साहित हो गए और उनका वीडिओ बनाने लगे. राहुल को खाना इतना पसंद आया कि वो रेस्तरां के रसोई में जाकर कुक के परिवार वालों से भी मुलाकात की और सेल्फी खिंचवाई. 

प्रधानमंत्री के ओहदे का हमने किया सम्मान, मोदी करते थे अपमान

चित्रकूट की जीत का कांग्रेस को गुजरात में मिल सकता है लाभ

गुजरात चुनाव : कांग्रेस ने 80 सीटों के प्रत्याशी तय किए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -