गुजरात चुनाव लाइव अपडेट: राहुल का 12वां सवाल
गुजरात चुनाव लाइव अपडेट: राहुल का 12वां सवाल
Share:

छोटे-मँझले कारोबारी त्रस्त, बड़े उद्योगपति हैं मस्त, GST और नोटबंदी की दोहरी मार, सूरत-राजकोट-अलंग-अंजार, नष्ट किए गुजरात के व्यापार, क्या जवाबदारी लेगी आपकी सरकार? ये किसी शायर या कवी के व्यंगात्मक कटाक्ष नहीं है, ये है कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का 12 वा सवाल. जो उन्होंने मोदी सरकार से पूछा है. गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गाँधी सरकार से सवाल कर रहे है. इसी कड़ी में 12 सवाल करते हुए राहुल ने मोदी पर हमला बोला. राहुल पहले भी सवालो के जवाब ना देने के लिए सरकार और मोदी कि आलोचना कर चुके है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष गुजरात विधानसभा चुनावों में राज्य की बदहाली के लिए भाजपा सरकार पर आरोप लगा रहे हैं, तथा प्रधानमंत्री से स्वास्थ्य, शिक्षा, मंहगाई, किसानों और आदिवासियों के हाल जैसे राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर सवालों की झड़ी लगाते हुए राहुल ने सरकार से 22 सालो का हिसाब माँगा है. और अपने सवालों पर सरकार की चुप्पी को भी आड़े हाथो लिया है.

राहुल गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के दौरान आज कई सभाओं को भी संभोधित करेंगे. राहुल के अलावा कांग्रेस के अन्य बड़े नेता भी गुजरात में लगातार प्रचार कर रहे हैं.

यहाँ क्लिक करे 

मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी

चुनाव अभियान से पूर्व रणछोड़जी की शरण में राहुल

दूसरे चरण के लिए आज ताबड़तोब रैलियाँ

आखिर कहां सुना आपने मित्रों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -