इटारसी रेलवे स्टेशन पर भीषण आग
इटारसी रेलवे स्टेशन पर भीषण आग
Share:

इटारसी : गर्मी के इन दिनों में आगजनी की घटनाएं ज्यादा ही सामने आती है . इसी कड़ी में ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन का सामने आया है जहाँ भीषण आग लगने की खबर है . इस घटना से स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई .घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुँच गई है .

मिली जानकारी के अनुसार भीषण अग्निकांड एमपी के इटारसी रेलवे स्टेशन पर हुआ है.भीषण आग से यहाँ पर अफरा -तफरी मच गई. आगजनी की सूचना मिलते ही दमकलकर्मियों की टीम तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया.यह आग कैसे लगी और इस घटना में कितने जान -माल की हानि हुई इसके बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है.

आपको बता दें कि जैसे ही आग लगी रेलवे विभाग ने एहतियात के तौर पर पूरे स्टेशन की बिजली बंद कर दी.दूसरी समझदारी रेलवे ने यह दिखाई कि प्लेटफार्म नंबर 1 के पास मेन लाइन में खड़ी डीजल टैंकर मालगाड़ी खड़ी थी. वहाँ तक आग पहुँचने पर आग के और भी भीषण रूप से फैलने और विस्फोट की आशंका को देखते हुए डीजल मालगाड़ी को आग से बचाने के लिए आगे बढ़ा दिया , अन्यथा और भी बड़ा हादसा हो सकता था. इस घटना के विस्तृत समाचारों की प्रतीक्षा है .

यह भी देखें

8 मई से शुरू हो रहे है अशुभ अग्नि पंचक

इसरो सेंटर में लगी आग के जांच के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -