सहवाग के ट्वीट पर शानदार कमेंट्स
सहवाग के ट्वीट पर शानदार कमेंट्स
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग अपने मजाकिया अंदाज से काफी चर्चा में रहते है. इन दिनों उनका एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है. सहवाग ने कानपुर में हुए भारत-न्यूजीलैंड वन-डे मैच के दौरान एक ट्वीट किया जो उनके फॉलोवर्स  के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुए है.

उल्लेखनीय है कि वीरेंदर सहवाग ने कानपुर वन-डे मैच के दौरान ट्वीट पर 'कनपुरिया बकैती' का जिक्र करते हुए सुर्खिया बटोरी. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''बकैती के बारे में सुना बहुत है लेकिन जितना सुना है उतना देखने को नहीं मिल रहा है इसलिए कनपुरिया बकैती को कनपुरिया स्टाइल में मेरे ट्विटर पर जरूर शेयर करें.'' इस पर यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव की चुटकी ने सबका ध्यान उस ट्वीट की ओर खींचा, उन्होंने लिखा- ''बकैती को लेकर अगर कोई समस्या आए तो बेधड़क डायल 100 पर कॉल करें या यूपी पुलिस को ट्वीट करिए.''

बता दे कि कनपुरिया बकैती से जुड़े वीडियो कुछ दिनों से सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में है, जिस पर सहवाग ने कमेंट्स किया. सहवाग पिछले दिनों में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रॉस टेलर को 'दर्जी' कहकर चर्चा में आये थे, रॉस टेलर ने भी मजाकिया अंदाज में सहवाग को ट्वीट किया था जो काफी चर्चा का केंद्र बना.

सहवाग के सम्मान में बनेगा गेट

सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...

पंड्या-विलियम्सन की मैच में जोरदार टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -