शानदार अभिनेता और इंसान थे सईद जाफरी- अनुपम खेर
शानदार अभिनेता और इंसान थे सईद जाफरी- अनुपम खेर
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि दिवगंत अभिनेता सईद जाफरी "एक शानदार इंसान और संवाद कौशल में माहिर शख्स थे. साथ ही अनुपम ने ट्वीट कर कहा, "भारत के पहले अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं में से एक, शानदार अभिनेता और इंसान, संवाद कौशल में माहिर, याद रहोगे सईद भाई"

बता दे कि सईद एक भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता थे, 86 की उम्र में उनका निधन 2015 में हुआ था. ख़ास बात यह है कि उन्हें उनके द्वारा निभाये गए फिल्मों में किरदार के लिए जाना जाता था जिनमें से 'गांधी' (1982), 'शतरंज के खिलाड़ी' (1977), 'हीना' (1991), 'मासूम' (1983) और 'राम तेरी गंगा मैली' (1985) प्रमुख हैं. अनुपम और सईद ने 'चालबाज', 'दिल' और 'दीवाना मस्ताना' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था.

बात करे अनुपम खेर की, तो वे जल्द ही आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखाई देंगे. बता दे कि फिल्म में खेर मनमोहन सिंह की भूमिका में होंगे, फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टी ने किया है और यह फिल्म संजय बारू द्वारा लिखित 2014 संस्मरण पर आधारित है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' पर बोले प्रसून जोशी, कहा- मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है...

जिस तरह की फिल्मे कर रही है उससे खुश है 'कैटरीना कैफ'

हेमा ने दीपिका को भेंट किया ये खास तोहफा...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -