वीर मराठाज टीम को लेकर ग्रेट खली का बड़ा बयान
वीर मराठाज टीम को लेकर ग्रेट खली का बड़ा बयान
Share:

पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैम्पियन ग्रेट खली इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका मानना है कि, वीर मराठाज टीम इस सीजन का ख़िताब अपने नाम कर सकती है. बता दे कि, प्रो-रेसलिग लीग सीजन-3 की शुरुआत मंगलवार से हो रही है. वही वीर मराठाज इस सीजन में शामिल होने वाली एक नई टीम है. ख़ास बात यह है कि, इस टीम में वासिलिसा मार्जालिउक भी शामिल हैं.

जिसके चलते खली ने अपने बयान में कहा कि, "यह टीम काफी संतुलित है और मैं जानता हूं कि यह लीग में अपना वर्चस्व कायम करेगी, मैं काफी करीब से इस टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखूंगा." वही वीर मराठाज टीम के मालिक रंजीत सक्सेना का कहना है कि, "बेशक हम नई टीम हैं लेकिन हमारे पास एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं. हमारे खिलाड़ी दुनिया भर के दिग्गजों को धूल चटा सकते हैं, हम इस लीग का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि हम मैट पर अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. पीडब्ल्यूएल हर बीतते साल के साथ नई ऊंचाई छुए, यह मेरी दुआ है."

खबरों की माने तो वीर मराठाज टीम में रितु फोगाट भी शामिल है. रितु फोगाट का कहना है कि, "यह साल मेरे लिए काफी अहम है, इस लीग में हम विश्व चैम्पियन और ओलम्पिक पदकधारियों के खिलाफ खेलेंगी. इससे हमें आने वाले आयोजनों के लिए खुद को तैयार करने में मदद मिलेगी."

ये भी पढ़े

WWE की बड़ी खबरें : 09 दिसंबर, 2018

नहीं थमा टीम इंडिया का विदेश में हार का सिलसिला

गेंदबाजों ने करवाई वापसी अफ्रीका 130 पर ढेर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -