इस वजह से दादी ने जलाया चार साल की बच्ची का प्राइवेट पार्ट
इस वजह से दादी ने जलाया चार साल की बच्ची का प्राइवेट पार्ट
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला हरियाणा के सिरसा का है जहाँ एक दादी ने चार वर्षीय बच्ची पर अत्याचार किया है. खबरों की मानें तो दादी ने चिमटे से बच्ची का प्राइवेट पार्ट जला दिया. बाद में स्थानीय बाल कल्याण समिति ने सुचना मिलने के बाद बच्ची को दादी से बचाया. खबर यह है कि आरोपी दादी ने चिमटे से बच्ची के प्राइवेट पार्ट और ईद गिर्द के भागो को जला दिया और जैसे ही इस बात की सुचना पुलिस को मिली वह मौके पर पहुँच गई. अब पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है.

वहीं आने वाली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिरसा जिले के मौजूखेरा गांव की है जहाँ अब बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने स्थानीय बाल कल्याण समिति की सदस्य की शिकायत पर आरोपी दादी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी दादी को पोते की चाहत थी और इसके लिए वह अपनी बहू को ताने भी मारती थी क्योंकि बहु ने लड़का नहीं पैदा किया था.

वह आए दिन बहू पर बेटा पैदा करने के लिए दबाव बनाती थी और बेटे को लेकर बच्ची की दादी और पिता के बीच में बहस भी हुई थी. उसके कुछ समय बाद ही दादी ने घर में किसी के न रहने पर गर्म चिमटे से बच्ची के प्राइवेट पार्ट को जला दिया और उसी वक्त सभी पहुँच गए और पुलिस में मामला दर्ज हुआ.

नाबालिग लड़की को बहाना बनाकर ले गए तीन लोग, किया यह काम

सुबह सैर पर निकली लड़की के साथ हुई जबरदस्ती, आरोपी फरार

वाशरूम जा रही छात्रा को सफाई कर्मचारी ने हाथ पकड़कर अपनी ओर खिंचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -