अपने हेयर ड्रायर को लेकर सड़क पर ऐसा काम करती है महिला, देखकर डर जाते हैं लोग
अपने हेयर ड्रायर को लेकर सड़क पर ऐसा काम करती है महिला, देखकर डर जाते हैं लोग
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें वो अपने हाथ में हेयर ड्रायर थामे हुए नज़र आ रही है जिसे उसने बन्दूक की तरह पकड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि सड़क पर चलने वाली हर गाड़ी इस महिला को देखकर रूक जाती है. आप भी इसका कारण जानेंगे हैरान रह जायेंगे. ये भी एक आम महिला ही है लेकिन इसे देखकर हर अदि अपने आप ही रुक जाती है. आइये जानते हैं इसका कारण. 

खबर के अनुसार बताया जा रहा है इस महिला का नाम जीन ब्रुक्स है जिसकी उम्र 64 साल है. बता दें कि इस तस्वीर के माध्यम से यह महिला रातों रात एक स्टार बन गई हैं.  ब्लू ड्रेस में इस औरत ने अपने हाथ में एक हेयर ड्रायर पकड़ा हुआ है, ये वही ड्रायर है जिससे बाल ड्राई करते हैं. बता दें कि इस औरत के घर के ठीक सामने हाईवे है जहां से 24 घंटे साधन आते जाते हैं. जीन अपने हेयर ड्रायर को बिलकुल एक गन की तरह इस्तेमाल करती हैं और इसे देखकर सभी गाड़ियां रुक जाती है या अपनी स्पीड कम कर लेती हैं. 

आप देख सकते हैं जीन वह अपने इस ड्रायर को ठीक वैसे ही पकड़ती है जैसे की एक गन को पकड़ते हैं. इसके बाद लोग उसकी इस झलक को देखकर डर जाते हैं और अपनी गाड़ी को धीरे कर लेते हैं. इसके बारे में उस महिला का कहना है कि इस हाईवे पर लोग कार रेसिंग करते हैं जो ​कि काफी खतरनाक होता है दुर्घटनाओं से बचने के लिए मैं ऐसा करती हूं. जीन काफी चर्चा में हैं क्योंकि इसने ट्रैकिक को कंट्रोल करने का एक नया ही तरीका खोज निकाला है. 

Video : महिलाओं से डांस कराकर बच्चे पैदा करता है ये शख्स

तो इसलिए यहां लड़कियां अपने लिए बदसूरत लड़कों को चुनती हैं

यहां माँ बाप का प्यार भी मिलता है किराये पर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -