मोदी की मदद करके स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा हूँ
मोदी की मदद करके स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा हूँ
Share:

लखनऊ : देश के लोकप्रिय अभिभाषक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजेठमलानी सिंधी समाज के प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राजनीति पर भी चर्चा की। अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्ववाली सरकार बनाने में उन्होंने काफी सहयोग किया। उन्होंने कालेधन पर विदेशों से काला धन वापस लाने का वायदा भी किया था मगर अब वे स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री के पद पर चयनित होने के बाद पीएम मोदी कालाधन वापस लाने के अधिक प्रयास नहीं कर पाऐ, जिसके कारण यह लग रहा है कि पीएम मोदी अपना वायदा पूर्ण नहीं कर पाऐंगे। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रामजेठमलानी ने यह भी कहा कि वे स्वयं को ठगा हुआ अनुभव कर रहे हैं। वे स्वयं को गुनहगार ही मान रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की बातों पर अब भरोसा नहीं होता है।

हालांकि उन्होंने उत्तरप्रदेश की सपा सरकार की तारीफ की। उनका कहना था कि सपा सरकार के अखिलेश यादव देश का भविष्य हैं। उनकी इमेज भी अच्छी है। दरअसल सिंधी सभा के प्रतिनिधियों को उत्तरप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में उन्होंने बढ़ - चढ़कर भागीदारी करने की अपील भी की। दूसरी ओर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि रामजेठमलानी सदैव ही न्याय की बातें करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -