आपके रोंगटे खड़े करने का रही है ये खतरनाक हॉलीवुड फिल्म

आपके रोंगटे खड़े करने का रही है ये खतरनाक हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड में अक्सर ही नए-नए विषय पर आधारित फ़िल्में बनाई जाती हैं. अब जल्द ही इसी क्रम में एक और फिल्म बनकर रिलीज़ को तैयार है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से 'घूसबम्स2 : हॉन्टेड होलोवेन' फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को देखकर तो आप भी फिल्म की अनोखी कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं. फिल्म के टाइटल घूसबम्स को देखकर ये कहा जा सकता है कि इसमें हॉरर का डबल तड़का लगने वाला है.

इस फिल्म में एनीमेशन के साथ-साथ रियलिटी भी दिखाई जाएगी. पोस्टर में 5 एनिमेटेड किरदार नजर आ रहे हैं जो विलेन के जैसे दिख रहे हैं और 3 रियल किरदार नजर आ रहे हैं जिनके लुक को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये तीनों ही फिल्म के विलेन से बदला लेने को तैयार हैं. तरन आदर्श ने पोस्टर शेयर कर फिल्म के भारत में रिलीज़ होने का ऐलान किया है और इसके साथ ही इसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है.

आपको बता दें 'घूसबम्स2 : हॉन्टेड होलोवेन' भारत में 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. वही यूएस में ये फिल्म 12 अक्टूबर को ही रिलीज़ हो जाएगी. फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में आया जिसने शानदार कमाई की थी. फिल्म के डायरेक्टर एरी सैंडल हैं और इस फिल्म को सोनी पिक्चर एंटरटेमेंट, ओरिजिनल फिल्म्स और कोलंबिया एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

हॉलीवुड अपडेट...

निक ने दी प्रियंका को इतनी महंगी रिंग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

तो क्या अगले साल शादी करेंगे जस्टिन और हैली..?

बिकिनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं सेलेना गोमेज

?