गूगल ने जारी की 2017 की टॉप 10 ट्रेंडिंग क्वेरीज
गूगल ने जारी की 2017 की टॉप 10 ट्रेंडिंग क्वेरीज
Share:

साल 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है. जल्द ही नए साल का आगाज होने वाला है. ऐसे में गूगल इंडिया ने इस साल के टॉप 10 ट्रेंडिंग सर्चेज की लिस्ट जारी की है. गूगल की इस टॉप 10 लिस्ट के अनुसार मनोरंजन के क्षेत्र में सबसे ज्यादा बाहुबली 2 को सर्च किया गया. तो चलिए आपको बताते है लोगों ने किन चीजों को गूगल पर सबसे ज्यादा खंगाला गया. बॉलीवुड और क्रिकेट के क्षेत्र में सबसे ज्यादा सर्च किये गए. इसके साथ गूगल ने बताया कि, ''बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद भारत की सबसे महंगी मूवी बाहुबली 2 ने भाषा की बाधाओं को तोड़ते हुए पूरे देश में सबसे ज्यादा सर्च की गई लिस्ट में टॉप स्थान हासिल किया."

बाहुबली 2 के बाद आईपीएल और लाइव क्रिकेट स्कोर को लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया. टॉप ट्रेंडिंग गानों की लिस्ट में अर्जुन कपूर की मुबारका का हवा-हवा गाना चार्ट में टॉप पर रहा. इसके साथ मेरे रश्के कमर गाना भी चार्ट पर टॉप पर रहा.

टॉप ट्रेंडिंग ट्रैक्स में "Despacito" और एड शीरीन का "Shape of You" भी रहा. टॉप एंटरटेनर्स के रूप में सनी लियोनी ने टॉप पोज़िशन हासिल की. इसके अलावा बिग बॉस की अर्शी खान, सपना चौधरी और यूट्यूब सिंगिंग सेंसेशन विद्या वॉक्स रहीं टॉप ट्रेंडिंग में रहीं.

 

प्ले स्टोर पर उपलब्ध हुआ Google Maps Go

इस ऐप ने कमा लिए 72 लाख डॉलर

व्हाट्सअप लॉन्च करने वाला है बिजनस ऐप

जीवी ने लॉन्च किया टच एंड टाइप स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -