फिर बनाया गूगल ने डूडल
फिर बनाया गूगल ने डूडल
Share:

 दिल्ली: दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग काउंटी  में विंटर ओलंपिक्स 2018 को लेकर एक बार फिर गूगल ने डूडल बनाया है. विंटर ओलंपिक्स  25 फरवरी तक चलेंगे. विंटर ओलंपिक के 11वें दिन गूगल की ओर से जो डूडल बनाया गया है वह काफी मजेदार लग रहा है. इसमें एक कछुआ बड़े से स्नो बॉल में लिपटकर रेस की फिनिशिंग लाइन तक पहुंचता दिखाई देता है. 

यह डूडल 25 जनवरी तक गूगल के बेवसाइट पर शो होगा. उल्लेखनीय है कि गूगल ने ओलंपिक विंटर गेम्स को सेलीब्रेट करते हुए जो नया डूडल दिखाया था उसमें खरगोश के सिर पर बैठकर कछुआ रेस जीतते हुए दिखाई देता है. ओलंपिक विंटर गेम्स का आयोजन 9 से 25 फरवरी, 2018 तक दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग काउंटी में किया जा रहा है, जिसको लेकर लोगो में काफी उत्साह देखा गया है.

2018 के शीतकालीन ओलंपिक तेईसवाँ ओलिंपिक शीतकालीन खेल हैं जो कि दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग काउण्टी में आयोजित किया जा रहा है. यहाँ नॉर्वे के हावर्ड लोरेंटजेन ने सोमवार को 500 मीटर स्पीड स्केटिंग स्पर्धा में ओलिंपिक रेकॉर्ड तोड़ते हुए प्योंगचांग शीतकालीन ओलिंपिक में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था. ज्ञात हो कि इस आयोजन में पंद्रह खेलों में 102 स्पर्धाएँ शामिल हैं.

किस फोन का इस्तेमाल करती है ये मशहूर हस्तियां

बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा के साथ पेश है इसेंशियल फोन

अब SMS से मिलेगी असली-नकली की जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -