एप्पल को टक्कर देने के लिए गूगल ला रहा बाजार में नया स्मार्टफोन
एप्पल को टक्कर देने के लिए गूगल ला रहा बाजार में नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : गूगल जल्द ही बाजार में अपने नए स्मार्टफोन को बाजार में लाॅन्च करने जा रहा है। दरअसल गूगल-ब्रांड स्मार्टफोन हेतु मोबाईल आॅपरेटर कंपनियों से चर्चा की जा रही है। इस तरह का स्मार्टफोन इस वर्ष के अंत में बाजार में पहुंचा है। दरअसल गूगल ने इस तरह की स्कीम लाॅंच की है। यदि यह फोन लाॅन्च होता है तो फिर गूगल ब्रांड के हैंडसेट में हार्डवेयर में कंपनी का हस्तक्षेप बढ़ जाएगा।

माना जा रहा है कि वर्ष के अंत तक यह डिवाइस लांच हो सकता है। गूगल की ओर से बीते वर्ष लोग अपना हैंडसेट लाॅन्च करने की तैयारी कर दी गई थी। इस मामले में संभावना जताई गई थी कि गूगल नया हैंडसेट जल्द ही लाॅन्च कर सकता है। इस मामले में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई गूगल - ब्रांड के स्मार्टफोन की योजना को नकार चुके हैं।

उनका कहना था कि कंपनी नेक्सस सीरीज हेतु पार्टनर कंपनी के साथ कार्य करेगी। कंपनी ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर के ही साथ रिश्ते प्रभावित होने वाी बात कर सकती है। गूगल के ओरिएन्टल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर के ही साथ रिश्ते प्रभावित किए जाने की बात कही गई है। उल्लेखनीय है कि गूगल ने पिक्सल सी टैबलेट को लाॅन्च करने के साथ डिवाईस का निर्माण किया। इस तरह के टैबलेट को बीते वर्ष नेक्सस 6 पी और नेक्सस 5 एक्स के साथ लाॅन्च कर दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -