खुशखबरी: अब ताली या सिटी बजाकर ढूंढे अपना खोया हुआ फोन
खुशखबरी: अब ताली या सिटी बजाकर ढूंढे अपना खोया हुआ फोन
Share:

भागदौड़ भरी इस जिंदगी में थकना मना है ये तो आपने जरूर सुना होगा लेकिन फिर भी काम का इतना प्रेसर रहता है कि थकान हो ही जाती है. कभी-कभी तो काम का प्रेसर इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि हम अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके हमारे स्मार्टफोन को भी जहां-तहां रख कर भूल जाते है. कई बार तो हम किसी ऐसी जगह फ़ोन रख के भूल जाते है कि ढूंढें नहीं मिलता. फोन में नेटवर्क ना होने के कारण रिग कर के फोन ढूँढना भी मुश्किल हो जाता है. अगर आप भी बार-बार अपने स्मार्टफोन के कही गुम हो जाने से परेशान है तो हम आपके लिए आज एक ऐसी जानकारी लेकर आये है जिसके बाद आप अपनी इस समस्या से निजात पा सकते है.

आज हम आपको कुछ दिलचस्प ऐप के बारे में बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप आसानी से अपनी फोन को ढूंढ सकते है. इस ऐप की खासबात ये है कि इनके सहारे आप सीटी या ताली बजाकर भी अपने खोये हुए फोन का पता लगा सकते हैं:

फ़ोन फाइंडर ऑन क्लैप

इस ऐप के माध्यम से आप ताली बजा भी अपने फोन को एक्टिव कर उसकी वर्तमान लोकेशन का पता लगा सकते है. इस ऐप को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि फोन गुम हो जाने की स्थिति में एक साथ तीन ताली बजा फोन को ढूंढा जा सकता है. जानकारी के अनुसार इस ऐप में साउंड, वाइब्रेट व फ्लैश अलर्ट मोड दिए गए हैं जो यूज़र के फोन को साइलेंट मोड पर होने के बाद भी खोज निकालता है. इस ऐप को लेकर ये भी दावा है कि ये आपके स्मार्टफोन की बैटरी भी काफी कम इस्तेमाल करता है.

 

अब ऊँगली करेगी फोन का काम, देखें कैसे

आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो ये खबर जरूर पढ़ लें

ऑटो में ऑटो सुपर तकनीक का प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -