जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने कैशबैक ऑफर की अंतिम तिथि बढ़ाई
जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने कैशबैक ऑफर की अंतिम तिथि बढ़ाई
Share:

अगर आप भी रिलायंस जियो कस्टमर है तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. कंपनी ने अपने 'मोर देन 100 पर्सेंट कैशबैक' ऑफर की लास्ट डेट को आगे बढ़ाकर इस ऑफर की अंतिम तारीख 31 मार्च कर दी है जो कि पहले 15 मार्च तय की गई थी. आप इस ऑफर से जुडी अधिक जानकारी जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर से ली जा सकती है. बता दें कि जियो के इस कैशबैक ऑफर के तहत ग्राहकों को 700 रुपए तक का कैशबैक मुहैया कराया जा रहा है. तो चलिए आपको बताते है किस प्रकार जियो 'मोर देन 100 पर्सेंट कैशबैक' ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

इस ऑफर के तहत अगर आप 398 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराते है तो इसपर आपको 400 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा 300 रुपए का कैशबैक आपके वॉलेट में दिया जाएगा. वहीं एक वाचउर 50 रुपए की कीमत का होगा. इस प्रकार के 8 वाचउर जियो यूजर्स को मिलेंगे. जिनका कुल मूल्य 400 रुपए होगा.

आप जियो कैशबैक ऑफर का फायदा मोबीक्विक, पेटीएम, अमेजन पे, फ्री रिचार्ज, फोन पे जैसे रिचार्ज ऐप के जरिये रिचार्ज करा कर उठाया जा सकता है. आपको बता दें कि मोबीक्विक पर सबसे ज्यादा 300 रूपए का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है जबकि पेटीएम पर 50 रुपये का कैशबैक मिल रहा है.

 

नहीं लांच होगा जियो DTH, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान

अब डाकघरों से बुक कराएं रिलायंस बिग टीवी के सेटअप बॉक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -