गोल्फर शुभंकर शर्मा का निराशाजनक प्रदर्शन
गोल्फर शुभंकर शर्मा का निराशाजनक प्रदर्शन
Share:

आगस्टा: गोल्फ धीरे धीरे भारत में पैर पसार रहा है और इस खेल में भारत के युवा गोल्फर शुभंकर शर्मा देश का प्रतिनिधित्व कर रहे है. भारत के युवा गोल्फर शुभंकर शर्मा ने गोल्फ के सबसे बड़े टूर्नामेंटों में से एक आगस्टा मास्टर्स में आज यहां पांच ओवर 77 के साथ निराशाजनक शुरूआत की. अपने पहले मास्टर्स मुकाबले में शुभंकर ने तीन बर्डी लगाए लेकिन दो बोगी की हैट्रिक सहित उन्होंने कुल आठ बोगी कर दिए. जिससे वह संयुक्त रूप से 73वें स्थान पर काबिज है. खराब प्रदर्शन के बाद भी शर्मा ने कहा कि उन्होंने आगस्टा नेशनल गोल्फ क्लब के कोर्स पर खेलने का लुत्फ उठाया. 

शुभंकर ने कहा, ‘‘ यह शानदार कोर्स है. मुझे लगता है आज हालात अच्छे स्कोर बनाने के लायक थे. हवा की गति भी तेज नहीं थी. अगर कल भी ऐसे ही हालात रहे तो मैं अच्छे स्कोर कर पाउंगा. अमेरिका के जोर्डन स्पिएथ छह अंडर के साथ तालिका में शीर्ष पर है. उन्होंने 13वें से 17वें होल तक लगातार पांच बर्डी किए लेकिन आखिरी होल में वह बोगी कर बैठे जिससे उनका स्कोर छह अंडर 66 का रहा.

 अमेरिका के ही दो अन्य गोल्फर टोनी फिनाउ और मैट कुचर और चार अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से दूसरे पायदान पर है. पूर्व विश्व नंबर एक रॉरे मैक्लराय तीन अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर है जहां उनके अलाव छह अन्य खिलाड़ी भी है. मास्टर्स में दो साल बाद वापसी कर रहे टाइगर वुड्स एक ओवर 73 के साथ संयुक्त रूप से 29वें स्थान पर है. उन्होंने तीन बर्डी के अलावा चार बोगी किए. टूर्नामेंट में एक अन्य एशियाई खिलाड़ी युता इकेडा ने चार ओवर 76 का कार्ड खेला.

ये टीम बनी IPL2018 की प्रबल दावेदार, कारण खुद जानिए

प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करेंगे डेविड वॉर्नर

BCCI के मीडिया राइट्स पर स्टार इंडिया का कब्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -