सोने की तस्करी का पर्दाफाश
सोने की तस्करी का पर्दाफाश
Share:

मुजफ्फरपुर: तस्करी के बड़े मामले को अंजाम देते हुए तीन तस्करों को पुलिस ने डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से शुक्रवार की रात दो करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार किया है. बरौनी स्टेशन पर इन्हें डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की टीम ने इन्हे धार दबोचा और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.

डीआरआइ अधिकारी एस सत्यार्थी के अनुसार, सोना दुबई से तस्करी कर बांग्लादेश के रास्ते गुवाहाटी भेजा गया था, वहां से डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया जा रहा था, तीनों तस्कर सोने को कपड़े के विभिन्न हिस्सों में छुपा कर रखे हुए थे, पुलिस के अनुसार तस्करों की पहचान दिल्ली के शमशुद्दीन और पंजाब के परमेंदर व विचितर के रूप में हुई है और इन तीनों की गिरफ्तारी डीआरआइ अधीक्षक के नेतृत्व में की गई है.

अधिकारी के अनुसार दिल्ली से तीनों तस्कर प्लेन से गुवाहाटी पहुंचे थे. वहां से उनका 12423-अप डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में वापस दिल्ली के लिए कन्फर्म टिकट था, वे सेकेंड एसी में बर्थ संख्या 43, 44 व 45 पर सफर कर रहे थे. ख़ुफ़िया सूत्रों से मिली खबर के आधार पर डीआरआइ की टीम ने बरौनी स्टेशन पर पहुंच कर योजनाबद्ध तरीके से काम करते हुए इन तीनो को हिरासत मे ले लिया.

नशे की हालत में 9 मासूमों को रौंदा

7 साल तक रोज़ाना करता रहा बलात्कार

दिल्ली में दस किलो सोना पकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -